अक्षय कुमार पर भारी पड़ गया तैमूर, करीना ने किया चैलेंज
अक्षय कुमार पर भारी पड़ गया तैमूर, करीना ने किया चैलेंज
Share:

बॉलीवुड के सबसे छोटे और मशहूर स्टारकिड तैमूर अली खान अक्सर ही अपनी क्यूटनेस के कारण चर्चा में बने रहते हैं. हाल ही में तैमूर की मम्मी करीना ने बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार को चैलेंज कर दिया है. करीना ने कहा कि यदि तैमूर और अक्षय कुमार की फिल्म साथ में रिलीज़ होती है तो तैमूर की फिल्म ज्यादा कमाई करेंगी. दरअसल करीना गुरुवार को मुंबई में 'लोकमत महाराष्ट्र अवॉर्ड्स 2018' में शामिल हुई थी. करीना के साथ इस मौके पर अक्षय कुमार भी मौजूद थे.

जब मीडिया ने करीना से पूछा कि- "क्या उन्हें यह देखकर खुशी होती है कि उनके बेटे तैमूर की लोकप्रियता दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है?" इसके जवाब में करीना ने अक्षय कुमार को लपेटे में ले लिया. उन्होंने कहा कि, "अगर तैमूर अभिनीत कोई फिल्म अक्षय की फिल्म के साथ रिलीज होती है तो मेरे बेटे की फिल्म ज्यादा कमाई करेगी." इतना ही नहीं करीना ने तो ये तक कह दिया कि उनके एक साल के बेटे फैन फॉलोविंग के मामले में भी अक्षय को पीछे छोड़ देंगे. करीना ने बातचीत में कहा कि, "अक्षय, मैं आपको बता रही हूं कि तैमूर आप पर भारी पड़ने वाला है."

आपको बता दें तैमूर फैन फॉलोविंग के मामले में सबसे आगे हैं. उनकी क्यूटनेस के लाखों दीवाने है. हर दूसरे दिन तैमूर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती ही रहती हैं. 1 साल के तैमूर किसी सुपरस्टार से कम नहीं हैं.

फिल्म फ्लॉप होने के बाद बिल्डिंग से कूदकर खुदकुशी करने चला गया था ये अभिनेता

खुद को हसीन बनाए रखने के लिए कई सालों से ऐसा काम कर रही मल्लिका शेरावत

बहन के बचाव में उतरे अर्जुन को यूज़र्स ने दिखाया आइना, कहा शर्म करो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -