खुद को हसीन बनाए रखने के लिए कई सालों से ऐसा काम कर रही मल्लिका शेरावत
खुद को हसीन बनाए रखने के लिए कई सालों से ऐसा काम कर रही मल्लिका शेरावत
Share:

बॉलीवुड की बोल्ड अभिनेत्रियों में शुमार मल्लिका शेरावत पिछले काफी समय से बड़े पर्दे से दूर है. एक समय था जब बॉलीवुड में मल्लिका की बोल्डनेस के दर्शक दीवाने थे. मल्लिका अपनी बोल्डनेस के साथ-साथ अपनी फिटनेस के लिए भी काफी मशहूर थी. असल जिंदगी में मल्लिका अपनी फिटनेस पर बहुत ध्यान देती है. हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि मल्लिका भले ही पर्दे से दूर हैं लेकिन फिर भी वो अपनी फिटनेस का खास ध्यान रख रही हैं.

अपनी सेहत को स्वस्थ और फिट बनाए रखने के लिए मल्लिका पिछले 15 साल से केवल शाकाहारी भोजन ही कर रही हैं. इसके साथ ही मल्लिका रोजाना योग और एक्सेर्साइज़ कर खुद को फिट रखती हैं. अपने फिगर को मेन्टेन रखने के लिट्ये मल्लिका ज्यादातर दूध और दही से बनी चीज़ो का सेवन करती हैं.

खास बात तो ये है कि मल्लिका अब अपने एक दोस्त के साथ मिलकर भोजन की गुणवत्ता और उसके फायदे को लोगों तक पहुंचाने का प्रयत्न कर रही है. मल्लिका का कहना है कि इस पहल के जरिए वो लोगो तक शाकाहारी भोजन के फायदे पहुंचना चाहती हैं. आपको बता दें मल्लिका आखिरी बार तीन साल पहले फिल्म 'डर्टी पॉलिटिक्स' में नजर आई थी इसके बाद से ही वो पर्दे से गायब हैं.

रेप केस में चुप्पी तोड़ता बॉलीवुड, इस एक्ट्रेस ने लिखा ये पोस्ट

जानिए SOFTY 2 की अभिनेत्री अनन्या का लाइफ स्टाइल

फोटोशूट से पहले मस्ती करतीं नज़र आईं अंकिता लोखंडे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -