बहन के बचाव में उतरे अर्जुन को यूज़र्स ने दिखाया आइना, कहा शर्म करो
बहन के बचाव में उतरे अर्जुन को यूज़र्स ने दिखाया आइना, कहा शर्म करो
Share:

अपने बोल्ड बयान और फिल्मों के कारण चर्चा में रहने वाले बॉलीवुड के एक्टर अर्जुन कपूर उस समय बहुत गुस्से में नज़र आए जब उनकी बहन के लिए एक एंटरटेनमेंट पोर्टल ने बड़ी भद्दी खबर को पब्लिश किया. अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया के ट्विटर हैंडल से इस बात की जानकारी दी और ट्वीट किया. अपने ट्वीट में अर्जुन ने बड़ा ही भला-बुरा कहा.

 

अर्जुन का इतना कहना हुआ कि उतने में उनके द्वारा किये हुए कमेंट पर लोगों ने रियेक्ट करना शुरू कर दिया. बहन के बचाव में उतरे अर्जुन को लोगों ने अपने कमेंट के ज़रिये आड़े हाथों लिया और आइना दिखाया. एक यूज़र ने लिखा कि, "सुनने में कुछ अच्छा नहीं लग रहा खास तौर पर ऐसे व्यक्ति से जो #AIB ROAST जैसी चीजें करता देखा गया हो. जहां माता-बहनों की गाली गलौच चलती है. कर्म…"

 

इसी कड़ी में एक और यूज़र ने अर्जुन कपूर पर निशाना साधते हुए लिखा कि, "‘अब कपिल जैसे ही बिहेव करना चाहिए सबको. बर्दाश्त के बाहर नॉनसेंस मीडिया." वहीँ एक यूज़र ने अर्जुन के सपोर्ट में लिखा कि, "आज कल मीडिया हाउस बदतमीज हो चले हैं. शर्म आनी चाहिए जर्नलिजम को एक और बेशर्म पोर्टल." बता दें कि  #AIB ROAST के दौरान अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह को नेशनल टीवी पर गन्दी गाली देते हुए बताया गया था. उस समय इन स्टार्स का यह वीडियो काफी पॉपुलर भी हुआ था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फिल्म फ्लॉप होने के बाद बिल्डिंग से कूदकर खुदकुशी करने चला गया था ये अभिनेता

बहन के बचाव में उतरे अर्जुन, वेब पोर्टल को लगाईं फटकार

खुद को हसीन बनाए रखने के लिए कई सालों से ऐसा काम कर रही मल्लिका शेरावत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -