फिल्म फ्लॉप होने के बाद बिल्डिंग से कूदकर खुदकुशी करने चला गया था ये अभिनेता
फिल्म फ्लॉप होने के बाद बिल्डिंग से कूदकर खुदकुशी करने चला गया था ये अभिनेता
Share:

सतीश कौशिक बॉलीवुड के मशहूर और सफल अभिनेता हैं. आज सतीश कौशिक ने अपने जीवन के 62 वर्ष पुरे कर लिए हैं. सतीश का जन्म 13 अप्रैल 1956 को मोहिन्द्र्गड़ हरियाणा में हुआ था. सतीश ने अपने करियर की शुरुआत असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर की थी. उन्होंने फिल्म मासूम में शेखर कपूर के साथ काम किया था. सतीश कौशिक की बतौर निर्देशक पहली फिल्म 'रूप की रानी चोरो का राजा' थी. ये फिल्म उस समय की सबसे महँगी फिल्मों में से एक है. बावजूद इसके ये फिल्म बॉक्सऑफिस पर बहुत बुरी साबित हुई.

इतना ही नहीं इस फिल्म के अलावा सतीश की अगली फिल्म 'प्रेम' भी बॉक्सऑफिस पर बुरी तरह से पिट गई. इन दोनों फिल्मों की असफलता के बाद से ही सतीश के नाम के साथ बेडलक जुड़ गया. इन फिल्मों की असफलता के बाद जैसे सतीश का बतौर निर्देशक करियर खत्म होने की कगार पर आ गया था. आलम ये था कि सतीश इस फिल्म के फ्लॉप होने के बाद खुदकुशी करने की कोशिश करने लगे थे.

जी हाँ... इस बात का खुलासा खुद सतीश ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था. उन्होंने बताया था कि वो एक बिल्डिंग से कूदने की ​स्थिति तक पहुंच गये थे लेकिन फिर उन्होंने इरादा बदल दिया. इतना ही नहीं वो नशे की लत का शिकार भी हो गए थे. लेकिन किसी तरह सतीश ने खुद को संभाला और उन्होंने बतौर अभिनेता फिल्मों में प्रवेश लेकर खुद को साबित किया.

खुद को हसीन बनाए रखने के लिए कई सालों से ऐसा काम कर रही मल्लिका शेरावत

बहन के बचाव में उतरे अर्जुन, वेब पोर्टल को लगाईं फटकार

रेप केस में चुप्पी तोड़ता बॉलीवुड, इस एक्ट्रेस ने लिखा ये पोस्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -