मुंबई आते ही मार्केट में नजर आए तैमूर

Sep 09 2018 03:02 PM
मुंबई आते ही मार्केट में नजर आए तैमूर

काफी लम्बे समय से अपने माता-पिता के साथ तैमूर अली खान भी मालदीव में एन्जॉय कर रहे थे और अब वह भारत वापस लौट आए हैं. जी हाँ, आज ही तैमूर को मुंबई के एक बाजार में स्पॉट किया गया, जहाँ वह अपनी जरूरत के सामन खरीदते हुए नजर आए. उनके साथ वहां उनकी नैनी भी मौजूद थी जिन्होंने तैमूर के लिए सामान खरीदे. तैमूर की मार्केट से अब कई तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं जो बहुत आकर्षक है इन तस्वीरों में तैमूर बहुत क्यूट नजर आ रहे हैं.

पटौदी खानदान की वेकेशन तस्वीरों में सामने आई सबसे प्यारी तस्वीर

तैमूर ने ग्रीन रंग की टी-शर्ट पहनी है जो बहुत आकर्षक दिख रही है और वह अपने मुँह में स्पून डालते हुए नजर आ रहे हैं. तैमूर की सभी तस्वीरों को अब तेजी से वायरल किया जा रहा है. तैमूर इन तस्वीरों में बहुत प्यारे लग रहे हैं और आपको यह भी बता दें कि तैमूर जल्द ही वापस अपने प्ले स्कूल को ज्वाइन करने वाले हैं. तैमूर के वेकेशन की तस्वीरों को भी खूब पसंद किया गया था क्योंकि वह बहुत आकर्षक और शानदार थीं. तैमूर एक बहुत ही पॉपुलर स्टार किड बन चुके हैं और उन्हें सभी बहुत पसंद करते हैं.

Photos: मालदीप में मॉम डैड के साथ एन्जॉय कर रहे हैं तैमूर

आपको बता दें कि तैमूर आए दिन अपनी तस्वीरों के कारण इंस्टाग्राम वाल्स पर छाए रहते हैं और वह आए दिन अपनी तस्वीरों के कारण सुर्ख़ियों में भी बने रहते हैं. फिलहाल आप देखिए उनकी यह वायरल होती हुई तस्वीरें जिसमे वह वाकई में बहुत प्यारे दिखाई दे रहे हैं.

मालद्वीप से वेकेशन मनाकर लौटा नवाब खानदान

पटौदी खानदान के वेकेशन की इन तस्वीरों ने किया लोगों को दीवाना

पापा के साथ बीच पर कुछ इस तरह मस्ती करते हुए नजर आए तैमूर

?