Photos: मालदीप में मॉम डैड के साथ एन्जॉय कर रहे हैं तैमूर
Photos: मालदीप में मॉम डैड के साथ एन्जॉय कर रहे हैं तैमूर
Share:

बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर स्टार किड तैमूर अली खान इन दिनों अपने मॉम-डैड के साथ मालदीप पर वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं. आप सभी को बता दें कि मालदीप में तैमूर बहुत ही शानदार अंदाज में नजर आ रहे हैं. बीते कल ही सैफ अली खान और उनकी पत्नी करीना कपूर खान अपने बेटे तैमूर को लेकर मालदीप गए हैं. सभी वहां पर वेकेशन एन्जॉयमेंट के लिए गए हैं और अब वहां से तीनो की बहुत सी तस्वीरें सामने आ रहीं हैं जो बहुत ही आकर्षक हैं.

इस चीज को हमेशा अपने साथ ही रखते हैं छोटे नवाब तैमूर

इन तस्वीरों में तीनो ही बहुत ही रॉयल अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. करीना तैमूर के साथ जमकर एन्जॉय कर रहीं हैं वहीँ सैफ भी कुछ कम नहीं हैं. मालदीप में तैमूर का मन काफी खुश नजर आ रहा हैं. एक तस्वीर में सैफ अली खान ग्रे रंग की शर्ट पहने बैठे हुए हैं और गाने सुन रहे हैं वहीं करीना ने वाइट ड्रेस पहनी हैं और वहां बैठे हुए तैमूर भी नजर आए हैं जिन्होंने वाइट इनर पहनी हैं. तैमूर कुछ समय पहले ही सुर्ख़ियों में रहे थे जब उन्हें अकेले चलते हुए स्पॉट किया गया था.

इस एक्टर के बेटे ने पूरा किया फिटनेस चैलेंज , अब बारी है तैमूर की

तैमूर अकेले ही मीडिया को जीभ चिढ़ाते हुए चल रहे थे लेकिन वह किसी रॉयल किंग से कम नहीं दिख रहे थे. तैमूर का अंदाज सभी को खूब पसंद आता हैं और यही वजह हैं कि आज तैमूर सभी के दिलों की धड़कन बन चुके हैं और ऐसा कोई नहीं हैं जो उन्हें पसंद न करता हो.

बॉलीवुड अपडेट्स

करण जौहर नहीं चाहते बेटी रूही तैमूर को कहे 'भैया'

हेलो मैग्जीन के लिए करीना ने दिखाया अपना गॉर्जियस अंदाज

Photos : तैमूर का इतना मस्तमौला अंदाज़ आपने पहले कभी नहीं देखा होगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -