मालदीव से वेकेशन मनाकर लौटा नवाब खानदान

Sep 09 2018 08:25 AM
मालदीव से वेकेशन मनाकर लौटा नवाब खानदान

काफी लम्बे समय से मालदीव​ में एन्जॉय कर रहा नवाब खानदान अब वापस मुंबई लौट आया है. जी हाँ, बीते कल करीना, सोहा, तैमूर, इनाया, सैफ और कुणाल सभी मालद्वीप से लौट आए हैं और सभी को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. सभी बहुत ही शानदार अंदाज में नजर आए. आपको बता दें कि काफी लम्बे समय से सभी लोग मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रहे थे और वहां की तस्वीरों को सभी लगातार अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर रहे थे लेकिन अब सब वहां से लौट आए हैं.

शाहिद कपूर के बाद अब अक्षय और करीना भी देने वाले हैं GOOD NEWS

सोहा और करीना को मुंबई एयरपोर्ट पर बहुत ही केजुअल लुक में स्पॉट किया गया और वहीं इनाया और तैमूर दोनों भी बहुत अच्छे दिख रहे थे. आपको बता दें कि वहां से इनाया और तैमूर की जितनी भी तस्वीरें आईं सभी बहुत आकर्षक और शानदार रहीं. तैमूर और इनाया दोनों ही बहुत ही पॉपुलर किड्स हैं और दोनों को खूब पसंद किया जाता है.

पटौदी खानदान के वेकेशन की इन तस्वीरों ने किया लोगों को दीवाना

आपको बता दें कि सैफ अली खान जल्द ही फिल्म हंटर में नजर आने वाले हैं और इस फिल्म की शूटिंग छोड़कर ही वह अपने परिवार के साथ वेकेशन एन्जॉय करने गए थे लेकिन अब वह लौट आए हैं और जल्द ही अपनी अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे. करीना को आप सभी ने आखिरी बार फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में देखा होगा, जहाँ उन्होंने बहुत बोल्ड किरदार निभाया था. जल्द ही करीना भी अक्षय कुमार के साथ एक फिल्म में नजर आने वाली हैं जिसकी शूटिंग वह अगले साल शुरू कर देंगी.

बॉलीवुड अपडेट्स

जानिए क्या है करीना कपूर की नेचुरल ग्लोइंग स्किन का राज

जानिए आपकी फेवरेट एक्ट्रेस कौन से सैलून में हेयर कट कराती हैं

पापा के साथ बीच पर कुछ इस तरह मस्ती करते हुए नजर आए तैमूर

?