माँ के जन्मदिन पर अनुपम ने इमोशनल नोट लिखकर दी बधाई
माँ के जन्मदिन पर अनुपम ने इमोशनल नोट लिखकर दी बधाई
Share:

इस समय लॉकडाउन के दौरान सभी सेलिब्रिटीज अपने-अपने घर पर ही रहते हुए समय व्यतीत कर बिता रहे हैं. ऐसे में सेलेब्स इस दौरान घर के कामों में भी व्यस्त नजर आ रहे हैं. वहीँ इसी लिस्ट में एक्टर अनुपम खेर अपनी फैमिली से काफी कनेक्टेड हैं और वह अपनी मां दुलारी संग स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं. आए दिन वह अपनी मां के वीडियोज और फोटोज शेयर करते रहते हैं. ऐसे में बीते 5 जून को अनुपम की मां का जन्मदिन था और उसके लिए अनुपम ने सोशल मीडिया पर एक स्पेशल पोस्ट के जरिए अपनी मां को बर्थडे विश किया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher) on

जी दरअसल अनुपम ने लिखा- "लबों पे कभी उसके बद्दुआ नहीं होती, एक मां ही तो है, जो कभी खफा नहीं होती है, जन्मदिन की बहुत बहुत शुभकामनाएं बिट्टू और राजू की मां. आज हम जो कुछ भी है आपके प्यार और दुआओं की वजह से हैं.'' आप देख सकते हैं अनुपम ने अपनी मां संग तस्वीर भी शेयर की है. वैसे हम आप सभी को यह भी बता दें कि अनुपम सोशल मीडिया पर DulariRocks नाम से हैशटैग चलाते हैं.

वहीं वह अक्सर इस हैशटैग पर वीडियो शेयर करते हैं और उनकी मां वीडियोज में अपने दिल की बात बेझिझक बताती हैं. इसी के साथ आप जानते ही होंगे कि अनुपम की मां के वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पसंद किए जाते हैं. काम के बारे में बात की जाए तो अनुपम खेर अपनी अपकमिंग टीवी सीरीज 'न्यू एम्स्टर्डम' की शूटिंग के लिए काफी समय न्यूयॉर्क में थे लेकिन अभी इसकी शूटिंग रुकी हुई है.

कभी बहुत हॉट और खूबसूरत थीं रंभा, अब देखकर पहचान नहीं पाएंगे आप

शाकाहारी बनने के बाद हल्का महसूस कर रही यह अभिनेत्री

कोरोना संकट के बीच पापा बना बॉलीवुड का यह मशहूर एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -