कभी बहुत हॉट और खूबसूरत थीं रंभा, अब देखकर पहचान नहीं पाएंगे आप
कभी बहुत हॉट और खूबसूरत थीं रंभा, अब देखकर पहचान नहीं पाएंगे आप
Share:

कभी बॉलीवुड में एक के बाद एक सुपरहिट फ़िल्में देने वाली रंभा का आज जन्मदिन है. रंभा को एक समय में उनकी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाना जाता था और वह सभी के दिलों में राज करती थीं. आप सभी ने इन्हे सलमान खान संग फिल्म 'जुड़वा' में देखा होगा. वैसे इस समय रंभा फिल्मों से भले ही दूर हो गई हो, लेकिन वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति इंद्रन पद्मनाथन और बच्चो के साथ फोटो शेयर करती रहती हैं.

आप सभी को बता दें कि रंभा अपने वक्त की सबसे फेमस एक्ट्रेस रही हैं और उन्हें कई लोग आज भी दिव्या भारती की हमशक्ल भी कहते हैं. वैसे रंभा ने तमिल, तेलुगू, भोजपुरी के साथ-साथ कई हिंदी फिल्मों में भी काम किया है. जी दरअसल उन्होंने साल 2010 में केनेडियन बिजनेस इंद्रन पद्मनाथन से शादी की और टोंरटो में ही परिवार के साथ शिफ्ट हो गईं और उनकी दो बेटियां और एक बेटा है. आप सभी को हम यह भी बता दें कि रंभा ने 'जल्लाद' फिल्म से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत की थी. जी हाँ और यह फिल्म साल 1995 में रिलीज हुई थी, इसके बाद वे कई फिल्मों में आईं.

वहीँ इनमें सलमान खान के साथ की 'जुड़वां' और 'बंधन' फिल्म सुपरहिट रही. इन फिल्मों के बाद 'सजना', 'घरवाली बाहरवाली', 'मैं तेरे प्यार में पागल', 'क्रोध', 'बेटी नंबर 1', 'क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता', 'जानी दुश्मन: एक अनोखी कहानी' फिल्में भी कीं. वहीँ हिंदी फिल्मों से दूरी बनाने के बाद रंभा मलयालम, कन्नड़, भोजपुरी जैसी भाषाओं में फिल्में करती रहीं जहाँ उन्हें लोगों का जमकर प्यार मिला. अब रंभा फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन लोग उनके लौट आने की उनसे रिक्वेस्ट आज भी करते हैं.

कोरोना संकट के बीच पापा बना बॉलीवुड का यह मशहूर एक्टर

बॉलीवुड को फिर लगा बड़ा धक्का, हुआ बासु चटर्जी का निधन

स्मोकिंग करना छोड़ इस डायरेक्टर ने कहा- 'आसान नहीं होता है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -