अंधाधुन जीत लाई नेशनल अवॉर्ड, तब्बू को नहीं हुआ यकीन, कहा कुछ ऐसा
अंधाधुन जीत लाई नेशनल अवॉर्ड, तब्बू को नहीं हुआ यकीन, कहा कुछ ऐसा
Share:

बॉलीवुड अदाकारा तब्बू इन दिनों मेलबर्न फिल्म फेस्टिवल में मौजूद है और इस दौरान ही तब्बू की फिल्म अंधाधुध को इस बार राष्ट्रीय फिल्म पुरुस्कार में बेस्ट फिल्म से सम्मान भी मिला है. जबकि भारत सरकार द्वारा पद्मश्री से सम्मानित हो चुकीं तब्बू ने अपनी पिछली फिल्म अंधाधुन के लिए गुरुवार की शाम मेलबर्न फिल्म फेस्टिवल में भी सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का खिताब अपने नाम कर चुकी है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें संजय राउतरे की फिल्म अंधाधुन द्वारा सर्वश्रेष्ठ फिल्म सहित तीन राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी जीते गए है और अब हाल ही में अपनी इस तरक्की पर तब्बू द्वारा बात की गई है और उन्होनें अपनी पहली फिल्म नौजवान से लेकर आख़िरी रिलीज फिल्म दे दे प्यार दे के बीच में आने वाले अंतर पर कहा कि- किसी भी फिल्म की कहानी चुनते समय सबसे पहला जो असर आप पर होता है, वही किसी फिल्म को हां या ना करने के काम आता है.

तब्बू की माने तो कहानी सुनते समय ही समझ में आ जाता है कि जो किरदार मुझे दिया जा रहा है उसकी ताकत क्या है और एक कलाकार के नाते मैं इसमें क्या जोड़ सकती हूं और ये किरदार मेरे करियर में क्या जोड़ पाएगा. किसी भी कहानी में किरदार ही सबसे अहम होता है. तब्बू ने आगे कहा, मैंने कभी सोचा नहीं था कि ये फिल्म इतनी कामयाब होगी. 

Saaho : कुछ पल का और करना होगा इन्तजार, इस समय आएगा ट्रेलर

सोशल मीडिया छोड़ रहे जॉन अब्राहम, कही ये बात

किस तरह भंसाली ने खुद को संभाला ? पद्मावत पर झेलना पड़ा था देशभर में विरोध

VIDEO : अक्षय को इस एक्ट्रेस ने दिया जोरदार धक्का, लड़खड़ा कर जमीन पर गिर पड़े खिलाड़ी कुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -