Saaho : कुछ पल का और करना होगा इन्तजार, इस समय आएगा ट्रेलर
Saaho : कुछ पल का और करना होगा इन्तजार, इस समय आएगा ट्रेलर
Share:

30 अगस्त 2019 को रिलीज के लिए बिल्कुल तैयार फिल्म 'साहो' के ट्रेलर का हर किसी को काफी बेसब्री से इन्तजार है. इस फिल्म को कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा. जबकि इसका ट्रेलर भी कई भाषाओं में रिलीज होनी के लिए तैयार है. प्राप्त जानकारी की माने तो आज शाम पांच बजे फिल्म साहो का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा. 

जबकि हाल ही में फिल्म 'साहो' के नए पोस्टर में महेश मांजरेकर लुक भी सामने आया है और इससे पहले 'साहो' से मंदिरा बेदी, जैकी श्रॉफ, नील नितिन मुकेश, श्रद्धा कपूर और चंकी पांडे के लुक जारी किए गए हैं. बता दें कि इस फिल्म में प्रभास और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर लीड रोल में नजर आने वाले हैं. 

आपको बता दें फिल्म एनालिस्ट द्वारा तरण आदर्श द्वारा ट्वीट किया कि 'साहो' के नए पोस्टर में महेश मांजरेकर..आज शाम 5 बजे का ट्रेलर. 30 अगस्त 2019 को फिल्म रिलीज होगी. बता दें कि 'साहो' 30 अगस्त को तेलुगु, हिंदी, तमिल और मलयालम भाषाओं में रिलीज होनी जा रही है. यह फिल्म पहले यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होनी थी, लेकिन बाद में इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ाई गई थी और अब फिल्म 30 अगस्त को रिलीज की जा रही है. जबकि 15 अगस्त को अब अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल' और जॉन अब्राहम की 'बाटला हाउस' प्रदर्शित की जाएगी.

किस तरह भंसाली ने खुद को संभाला ? पद्मावत पर झेलना पड़ा था देशभर में विरोध

Collection : 'कबीर सिंह' का जादू, 49वे दिन तक इतनी हुई कमाई

फिर मर्दानी बनने को तैयार रानी, इस दिन रिलीज होगी मर्दानी-2

फिल्म के सेट पर भूमि ने मनाया अपनी फैन का जन्मदिन, बताई ये बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -