सलमान के ऑफर को कभी मना नहीं करती तब्बू, बताई ये वजह
सलमान के ऑफर को कभी मना नहीं करती तब्बू, बताई ये वजह
Share:

बॉलीवुड की मंझि हुई एक्ट्रेस तब्बू ने सलमान के साथ कई फिल्मों में काम किया है. अक्सर उन्हें सलमान की फिल्मों में देखा जाता और उनकी फिल्म हिट भी होती है. सलमान की कुछ में उन्हें लंबे रोल मिले तो कुछ में झलक बस दिखाई दी. वह जल्द ही सलमान स्टारर फिल्म 'भारत' में भी कैमियो करती नजर आएंगी. इस छोटे से रोल को पाकर भी वह काफी खुश हैं. जी हाँ, इसके पहले भी कई फिल्मों में ऐसे की कैमियो रोल कर चुकी हैं.  

आपको बता दें इस बारे में तब्बू ने कहा कि भले ही फिल्म में रोल छोटा सा है लेकिन स्टोरी लाइन के हिसाब से यह काफी अहम सीन होगा. ऐसे में इस कैमियो को लेकर काफी उत्सुक हैं. वहीं सलमना की फिल्म है तो उनके साथ काम करना हर कोई चाहता है. वजह जो भी हो तब्बू बहुत खुश हैं. आपको बता दें, ऐक्ट्रेस ने सलमान और खुद की बॉन्डिंग के बारे में बात करते हुए कहा कि वह उन्हें उनके डेब्यू के पहले से जानती हैं. सलमान जब भी तब्बू के पास कोई रोल लेकर आते हैं तो उन्हें पता होता है कि उसमें दम होगा. वह ऐसे ही किसी भी रोल को उनके पास नहीं लाते हैं. 
 
इसी बात की तब्बू ध्यान में रखती हैं और उनकी फिल्म के ऑफर के लिए कभी मना नहीं करती. बता दें कि, तब्बू की हालिया रिलीज फिल्म 'अंधाधुन' को दर्शकों और क्रिटिक्स ने काफी पसंद किया. इस थ्रिलर फिल्म में आयुष्मान खुराना लीड रोल में थे.  

जाह्नवी ने किया खुलासा, कौन है उनका पहला प्यार

क्या तैमूर भी देखेंगे मोगली? मम्मी करीना ने दिया जवाब

अमिताभ ने अपना वादा निभाते हुए सफाईकर्मियों के लिए किया ये बड़ा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -