बॉक्स ऑफिस को देख नहीं घबराती तबु, कई कलाकारों को कह डाली ये बात
बॉक्स ऑफिस को देख नहीं घबराती तबु, कई कलाकारों को कह डाली ये बात
Share:

बॉलीवुड मूवी "लाल सिंह चड्ढा' और 'रक्षाबंधन' के बॉयकॉट के उपरांत मूवी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सकी। इस बात को लेकर बॉलीवुड कलाकारों को भी चिंता सताने लग गई। एक-एक कर हर कोई बॉयकॉट गैंग को निशाने पर लेने लगे है। इन सबके मध्य अब 'भूल भुलैया 2' स्टार तबु का भी एक बयान आया है, जिसने लोगों का खूब ध्यान भी खींच लिया है। उन्होंने मूवीज के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर सितारों को चिंता न करने की राय दे दी है। इसके साथ ही तबु (Tabu) ने कहा कि मूवीज में हमारा पैसा नहीं लगा होता है, जिससे हमें इसके बारे में अधिक सोचने की आश्यकता नहीं है। 

तबु (Tabu) ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर चर्चा के दौरान बोला है, "मैं इन चीजों के बारे में ज्यादा नहीं सोचती। मुझे लगता है कि एक्टर्स के पास भी ऑप्शन है कि वे इस बारे में ज्यादा न सोचें, क्योंकि हमारा पैसा नहीं लगा होता है फिल्म में। बस हमारा काम अच्छा होना चाहिए और फिल्म अच्छी होनी चाहिए। ये तो प्रोड्यूसर हैं, जिन्हें बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में ज्यादा चिंता होती है। लेकिन अच्छा लगता है जब आपकी फिल्म अच्छा परफॉर्म करती है।"

खबरों का कहना है कि तबु (Tabu) आखिरी बार कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर 'भूल भुलैया 2' में दिखाई दी थी। उनकी यह फिल्म वर्ष  की सबसे अधिक कमाई करने वाली मूवी की लिस्ट में शामिल हो गई है। वहीं तबु की अपकमिंग फिल्मों के बारें में बात की जाए तो वह जल्द ही 'दृश्यम 2' और 'भोला' में दिखाई देने वाली है। मूवी की सफलता के बारे में तबु (Tabu) ने आगे बोला है कि "जब आपकी मूवी सफल होती है तो हर किसी को इससे लाभ होता है और कहीं न कहीं दूसरों को भी। लेकिन अगर आपकी मूवी अच्छा परफॉर्म नहीं करती तो मुझे नहीं पता कि ये आपके लिए कितना नुकसानदायक है। मुझे नहीं लगता कि एक मूवी के फ्लॉप होते ही एक्टर का सब समाप्त हो जाता है। ऐसा नहीं होता कि लोगों को एक मूवी फ्लॉप होने के बाद काम मिलना बंद हो जाता है।"

शमशेरा के OTT रिलीज से पहले मेकर्स पर लगा एक करोड़ रुपये का जुर्माना

मर गया बॉलीवुड का यह मशहूर खलनायक, 70 के दशक में नाम सुनकर डर जाती थीं लड़कियां

Video: जन्माष्टमी पर शिल्पा ने बनाया बेटे को कान्हा, बेटी ने दोस्तों के साथ किया डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -