Video: जन्माष्टमी पर शिल्पा ने बनाया बेटे को कान्हा, बेटी ने दोस्तों के साथ किया डांस
Video: जन्माष्टमी पर शिल्पा ने बनाया बेटे को कान्हा, बेटी ने दोस्तों के साथ किया डांस
Share:

बीते कल पूरे देश में जन्माष्टमी का पर्व मनाया गया। इस दौरान लोगों अपने घरों और मंदिरों में कन्हैया लाल की खूब पूजा अर्चना करते नजर आए। इसी लिस्ट में शामिल रहे बी-टाउन के सितारे। उन्होंने भी इस त्योहार की खूब धूम मचाई। जी दरअसल स्टार्स पूजा अर्चना के साथ ही अपने बच्चों को कृष्ण कन्हैया बना खूब फोटोज और वीडियोज शेयर कर रहे हैं। इन सभी के बीच एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी अपने बच्चों का कृष्ण जन्माष्टमी सेलिब्रेशन का वीडियो शेयर किया, जो आते ही इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शिल्पा के बेटे सिर पर मुकुट सजा और गले में माला पहन कान्हा बने नजर आ रहे हैं। जी हाँ और उनकी लाडली समीषा प्यारी गोपी की तरह सजी दिख रही है। इस वीडियो में सबसे पहले वियान कंधों पर चढ़कर दही हांडी फोड़ते हैं और फिर अपने दोस्तों और बहन के साथ डांस करते दिख रहे हैं।

आप देख सकते हैं इस खूबसूरत वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा ने कैप्शन में लिखा- ''हाथी घोड़ा पालकी जय कन्हैया लाल की गोकुलअष्टमी की शुभकामनाएं, आपको और आपके पूरे परिवार को।'' अब इस समय शिल्पा शेट्टी द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं और लोग कमेंट में शिल्पा को बधाई भी दे रहे हैं। वैसे शिल्पा कान्हा जी को मानती हैं और हर साल जन्माष्टमी का पर्व धूम-धाम से मनाती हैं। काम के बारे में बात करें तो शिल्पा को आप जल्द ही पुलिस अफसर बने हुए देखने वाले हैं और वह धमाका करने वाली हैं।

सारा संग जमेगी जान्हवी की जोड़ी, दोनों ने साथ साइन किया पहला प्रोजेक्ट

प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच पति संग क्लिनिक पहुंची कैटरीना, जल्द मिलेगी खुशखबरी!

समंदर किनारे दीपवीर ने खरीदा 22 करोड़ का घर, पूजा करते आए नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -