इस स्टाइलिश अवतार में मलाइका अरोड़ा लगी लाल परी, सोशल मीडिया पर मचा बवाल
इस स्टाइलिश अवतार में मलाइका अरोड़ा लगी लाल परी, सोशल मीडिया पर मचा बवाल
Share:

इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और मॉडल मलाइका अरोड़ा छाई हुई है. जिसकी वजह है उनकी हॉट फोटो. लाल जोड़े में मलाइका की यह हॉट एंड सेक्सी फोटो फैंस को पागल बना रही है. सोशल मीडिया पर मलाइका की यह फोटो खूब वायरल हो रही है. फोटो में मलाइका के बोल्डनेस के फुलडोज फैंस को पागल बना रहा है.

फिल्म ड्राइव के इस गाने के फर्स्ट लुक में कूल नज़र आये सुशांत सिंह राजपूत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मलाइका की लुक की तो, वह लाल जोड़े में नजर आ रही है. अपने खुले बालों के साथ वह तरह-तरह के कातिलाना अंदाज में पोज दे रही है. बिना किसी ज्वेलरी में मलाइका सिर्फ लाल रंग के लंहगे में बेहद खूबसूरत लग रही है. उनकी यह फोटो सभी का ध्यान खींच रही है. लेकिन यह पहली बार नहीं है, जब मलाइका ने कोई फोटो शेयर की हो और उसने लोगों का ध्यान खींचा हो. उनकी ज्यादातर फोटो चर्चा में होती है. उनके हॉट लुक को बहुत पंसद किया जाता है.

जानिए कैसे की थी वॉर फेम वाणी कपूर ने अपने फिल्मी ​करियर की शुरूआत

अपने फैंन के लिए सोशल मीडिया पर मलाइका काफी एक्टिव रहती है. इसलिए उन्हें सोशल मीडिया क्वीन भी कहा जाता है. हमेशा वह अपनी सेक्सी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. उनके सेक्सी और बोल्ड लुक को फैंस काफी पसंद करते हैं. मलाइका का इंस्टाग्राम उनकी सेक्सी फोटो और वीडिये से भरा हुआ हैं. सोशल मीडिया पर उनकी पॉपुलेरिटी का अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि इंस्टाग्राम पर उन्हें 9.9 मिलियन फॉलो करते हैं.कभी-कभी तो मलाइका अपनी इतनी हॉट फोटो शेयर करती है कि, उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाते. बता दें कि, मलाइका अरबाज खान से तलाक के बाद अर्जुन के साथ रिश्ते में है. दोनों एक-दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं. अर्जुन उनसे बहुत छोटे है लेकिन उनका ये रिश्ता ​मीडिया में चर्चा का विषय बना हुआ है.

सिरफिरे आशिक ने प्रपोज ठुकारने पर रंगोली पर फेंका 1 लीटर तेजाब, देखे दिल दहलाने वाली तस्वीरे

सांड की आंख के गाने वुमनिया का फर्स्ट लुक आया सामने, घाघरा–चोली में दिखा गजब का स्वैग

सारा अली खान को वरुण धवन से मिली बहुत सारी एक्टिंग टिप्स, इस फिल्म में साथ आएंगे नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -