डिजाइनर्स ने पारस छाबड़ा पर लगाया गंभीर आरोप
डिजाइनर्स ने पारस छाबड़ा पर लगाया गंभीर आरोप
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 का हिस्सा रहे पारस छाबड़ा को लेकर नई कंट्रोवर्सी शुरू हो गई है. इसके साथ ही पारस छाबड़ा पर आरोप है कि उन्होंने बिग बॉस 13 के अपने डिजाइनर्स का पैसा नहीं दिया है. वहीं जिस दौरान पारस बिग बॉस 13 का हिस्सा थे, तब उनकी डिजाइनर रहीं दो लड़कियों ने उन्हें शो में कपड़े भिजवाए थे. इसके साथ ही डिजाइनर के अनुसार , उन्होंने बिग बॉस में पारस के लिए कपड़े भेजे, जूते भेजे, तब उनकी एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी ने पैसे दिए थे. परन्तु मामला तब बिगड़ा जब पारस-आकांक्षा का ब्रेकअप हो गया.

इसके साथ ही  ब्रेकअप के बाद आकांक्षा ने इन डिजाइनर्स को पैसे देने बंद कर दिए थे. इसके साथ ही डिजाइनर्स की फीस दिसंबर से बाकी है. वहीं ऐसे में सवाल उठता है कि पारस उनके पैसे क्यों नहीं चुका रहे हैं? इसके साथ ही दोनों में से एक डिजाइनर ताशी के अनुसार , हमारे लाइन में विश्वास से काम चलता है. हमने कभी नहीं सोचा था कि हमें पैसों के लिए ऐसे परेशान करेगा. इसके अलावा दूसरी डिजाइनर ने कहा- ये बेहद अनप्रोफेशनल है. हर समय पारस का यही कहना होता है कि उनका GST का मामला चल रहा है. वहीं अभी मुझे बिग बॉस 13 की प्राइज मनी नहीं मिली है, मैं उसी के बाद पैसे चुका पाऊंगा. इसके साथ ही डिजाइनर्स ने कहा- पारस छाबड़ा को हमने जो आउटफिट दिए थे, उनमें से कुछ खराब हैं. उनकी ऐसी हालत नहीं है कि उन्हें रिटर्न किया जा सके. 

इसके साथ ही हम पारस से इसके भी भुगतान की मांग कर रहे हैं. परन्तु पारस का ये भी कहना है कि डिजाइनर्स द्वारा भेजे गए कुछ आउटफिट्स उन्होंने खो दिए हैं. यही नहीं पारस ने अपने डिजाइनर्स को ये भी कहा कि जो कपड़े उन्होंने बिग बॉस 13 में भेजे थे वो अच्छे नहीं थे. इसके साथ ही इस पर बोलते हुए डिजाइनर ने कहा- यदि पारस को कपड़े पसंद नहीं आए थे तो क्यों पहने थे? ऐसा नहीं था कि जब वे बिग बॉस में थे तो हम कॉन्टैक्ट नहीं कर सकते थे. उनके मैनेजर से हमारा संपर्क था. परन्तु  पारस की तरफ से कभी शिकायत नहीं मिली. इसके साथ ही मैनेजर ने हमें कभी नहीं बताया कि पारस को हमारे भेजे गए कपड़े पसंद नहीं आ रहे हैं. इसका मतलब साफ है कि पारस को कोई इश्यू नहीं था.ये भी बताया कि हाल ही में हुई एक मुलाकात में पारस ने वही जूते पहने थे तो उनकी डिजाइनर्स ने उन्हें बिग बॉस हाउस में भेजे थे.  

सलमान खान की फिल्म में हुई बिगबॉस के इस शख्स की एंट्री

अर्जुन बिजलानी और करिश्मा तन्ना संग पार्टी करते नजर आयी आमना शरीफ

Naagin 4 : शो छोड़ते ही जैस्मिन भसीन ने खोले कुछ राज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -