एक्सीडेंट के बाद ऐसे है 'चंपक चाचा', सामने आया VIDEO
एक्सीडेंट के बाद ऐसे है 'चंपक चाचा', सामने आया VIDEO
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की सभी भूमिकाओं को प्रशंसक खूब पसंद करते हैं। वही पिछले दिनों इस शो के एक लोकप्रिय कलाकार चंपक चाचा का एक्सीडेंट हो गया था। अभिनेता के हादसे की खबर जैसे ही आई तो प्रशंसक घबरा गए। तत्पश्चात, अब चंपक चाचा की भूमिका निभाने वाले अमित भट्ट ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया और बताया कि अब उनका हाल कैसा है। सोशल मीडिया पर चंपक चाचा का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

चंपक चाचा का किरदार निभाने वाले अमित भट्ट (Amit Bhatt) ने वीडियो में बताया- 'कुछ दिनों से चंपक चाचा यानी कि अमित भट्ट का भयानक हादसा हो गया है ऐसी खबरें आ रही हैं। मगर मैं आपको बताना चाहता हूं कि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है। मैं पूरी तरह से ठीक हूं। बस चिकित्सकों ने कुछ दिनों तक आराम करने की सलाह दी है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amit Bhatt (@amitbhatt9507)

आगे चंपक चाचा ने कहा- 'मैं इस शो को और शो के कलाकारों को मिस कर रहा हूं। इसके साथ ही अमित ने सभी का आभार जताया। दरअसल, अमित को ये चोट शूटिंग के चलते ही लग गई थी।' 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' सीरियल लंबे समय से चलता चला आ रहा है। यहां तक कि ये सीरियल टेलीविज़न पर सबसे लंबा चलने वाला शो भी बन चुका है। इस शो को 14 वर्ष बीत चुके हैं। इस शो में चंपक चाचा के अतिरिक्त जेठालाल, दयाबेन जैसे कई किरदार बहुत अधिक लोकप्रिय हुए। हालांकि इस शो को कई स्टार्स छोड़ भी चुके हैं। जिसमें दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी और शैलेश लोढ़ा का नाम सम्मिलित है।

'इंटीमेट सीन के कारण हुआ इस एक्टर का ब्रेकअप', खुद किया खुलासा

उर्फी जावेद को मिला नया बॉयफ्रेंड, बोली- 'तुम्हारी मां को भी...'

देबीना बनर्जी ने शेयर की अपनी दूसरी बेटी की फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -