Taarak Mehta Ka Ooltah : जेठालाल पर आने वाली है आफत, भिड़े मास्टर भी नही छोड़ने वाले

Taarak Mehta Ka Ooltah : जेठालाल पर आने वाली है आफत, भिड़े मास्टर भी नही छोड़ने वाले

टीवी की दुनिया में काफी लंबे समय से तारक मेहता का उल्टा चश्मा लोकप्रिय शो बना हुआ है. शो की लोकप्रियता की वजह से इसे टॉप शो में गिना जाता है. बता दे कि तारक मेहता के अपकमिंग एपिसोड्स में आप देखेंगे की जेठालाल और भिड़े के बीच फिर से बड़ा झगड़ा होने वाला है. जेठालाल पर आये दिन आफत आती रहती हैं, और इसबार उन्होंने खुद के पैरों पर कुल्हाड़ी मारी है. आपको बता दें, पिछले एपिसोड्स में, गोकुलधाम वासी लोहरी उत्सव मनाने के लिए बहुत उत्सुक है. कम समय होने के कारण गोकुलधाम वासी आपस में काम बाँट लेते हैं. जेठालाल को लकड़ी लाने कि ज़िम्मेदारी दी जाती है.

BB13 : सिद्धार्थ के लड़ाई के सीन मेकर्स ने किये थे एडिट, ऐसी हो गयी थी आसिम की हालत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि दुकान के काम और व्यापारी मीटिंग में व्यस्त होने के वजह से जेठालाल लकड़ियां लाना भूल जाता है. अय्यर और गोली के पूछने पर जेठालाल कहता हैं कि लकड़ी बस रास्ते में है जल्द गोकुलधाम पहुंच जायेगी. लेकिन जब जेठालाल ने कोई लकड़ी मंगवाये ही नहीं है तो लकड़ियां आयेंगी कहा से. जेठालाल सबसे नज़र छुपाकर गोकुलधाम के बाहर जाता है. बागा और नट्टू काका को फ़ोन करता है और उन्हें बोनस का लालच देकर लकड़ियों का इंतज़ाम करने के लिए कहता है. लेकिन वे भी लकड़ियों का इंतज़ाम नहीं कर पाते है.

निया शर्मा ने शायंतनी घोष के साथ किया तांडव, एकता कपूर ने याद दिलाई ये बात

इसके अलावा तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अपकमिंग एपिसोड्स में आप देखेंगे कि बाबू चिपके, भिड़े का कारपेंटर गोकुलधाम आता है और भिड़े से कपबोर्ड के बारे में पूछता है. भिड़े को बाबू चिपके बताता हैं कि अब्दुल के दूकान के बाहर कपबोर्ड नहीं हैं. भिड़े यह सुनकर परेशान हो जाता है और कपबोर्ड देखने लिए भागकर जाता है.हालाँकि, कपबोर्ड वहां पर नहीं होता है.

अक्षय संग काम कर चुकी है मधुरिमा तुली, ये पुराना वीडियो हो रहा वायरल

यह दो कलाकार शो 'हैवान' में करेंगे एंट्री, निभाएंगी महत्वपूर्णं भूमिका

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है' में जल्द एंट्री करेंगे ये कलाकार, कार्तिक और नायरा की होगी मौत