यह दो कलाकार शो 'हैवान' में करेंगे एंट्री, निभाएंगी महत्वपूर्णं भूमिका
यह दो कलाकार शो 'हैवान' में करेंगे एंट्री, निभाएंगी महत्वपूर्णं भूमिका
Share:

बालाजी टेलीफिल्म्स के निर्माण में चल रहे टीवी के सबसे अधिक लोकप्रिय शो 'हैवान' में बहुत जल्द दो नए चेहरों का प्रवेश होने वाला है। इसके अलावा अभिनेता नील मोटवानी और अभिनेत्री शेफाली राणा इस शो का अहम हिस्सा बनने जा रहे हैं। इसके अलावा सूत्रों की मानें तो नील और शेफाली दोनों का धारावाहिक में एक महत्वपूर्ण किरदार होगा और कहानी में उनका दखल निश्चित रूप से प्रशंसकों के बीच उत्सुकता और उत्तेजना के स्तर को बढ़ाएगा। धारावाहिक 'हैवान' में परम सिंह, रिधिमा पंडित, अंकित मोहन और गायत्री अय्यर प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

 वही नील मोटवानी, ये है मोहब्बतें, बेइंतेहा, मेरी आशिकी तुमसे ही, वारिस और कुंडली भाग्य जैसे कई टेलीविजन शो का हिस्सा रहे हैं, परन्तु उन्हें सबसे ज्यादा कामयाबी धारावाहिक 'वारिस' में राजवीर हरजीत बाजवा के किरदार से मिली है । इसी बीच अभिनेत्री विंध्या तिवारी और नील के बीच की प्रेम कहानी काफी लंबे समय तक चर्चा में रही है। वही बात शादी तक पहुंच गई और जनवरी 2020 में ये दोनों शादी भी करने वाले थे। नील के साथ अपने रिश्ते को लेकर विंध्या ने कहा था, 'हमने अभी तक कोई तारीख निश्चित नहीं की है, परन्तु हमें पूरा यकीन है कि हम अपना जीवन एक साथ बिताना चाहते हैं और जल्द ही हम शादी कर सकते हैं। 

इसके अलावा  विवाह उचित हिंदू रीति-रिवाजों और कुंडलियों के मुताबिक ही होगा। इसके साथ अभी के लिए, नील और मैं हमारी चल रही प्रेम कहानी का भरपूर आनंद ले रहे हैं।' यदि बात करें अगर शेफाली राणा की, तो वह बालिका वधु, इश्क सुभान अल्लाह और एक विवाह ऐसा भी जैसे कई टीवी शो में नजर आ चुकी हैं। उन्हें टीवी शो 'मरियम खान - रिपोर्टिंग लाइव' में आशा के किरदार में लोगों ने सबसे ज्यादा पसंद था। वह 'बधाई हो बधाई, और 'नानू की जानू' फिल्मों में अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुकी हैं।

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है' में जल्द एंट्री करेंगे ये कलाकार, कार्तिक और नायरा की होगी मौत

BB13 : सिद्धार्थ के लड़ाई के सीन मेकर्स ने किये थे एडिट, ऐसी हो गयी थी आसिम की हालत

BB13 :घर के अंदर आएगी घरवालों की फैमिली, बदलेंगे कंटेस्टेंट के बीच समीकरण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -