मोहिनी के हाथ आया मौसी के खिलाफ सबूत, क्या अब पलट जाएगा खेल?

Aug 22 2019 10:32 AM
मोहिनी के हाथ आया मौसी के खिलाफ सबूत, क्या अब पलट जाएगा खेल?

इन दिनों टीवी शो कसौटी जिंदगी की 2 को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. वहीं इस शो के बीते कल के एपिसोड में शिवानी प्रेरणा को फोन करती है और उसे कहती है कि बजाज के कारण उन लोगों को फिर मुसिबत का सामना करना पड़ रहा है. वो कहती है कि वीना को बजाज पर जानलेवा हमला करने के जुर्म में पुलिस ले गई है. वहीं प्रेरणा बजाज के सामने खड़े होकर कहती है कि उन्हें ठीक होना ही पड़ेगा क्योंकि कुक्की उनसे बहुत प्यार करती है. बासू बाड़ी में निवेदिता और मौसी के बीच झड़प होती है. उसके बाद मौसी तन्वी को कुक्की के कमरे में भेजती है और वो तन्वी को कहती है कि उसे कुक्की के दिल में ये बात बैठानी होगी कि उसके पापा का ये हाल प्रेरणा की मां के कारण हुआ है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ᴀɴᴜʀᴀɢ ᴘʀᴇʀɴᴀ (@anupre.love) on

वहीं तन्वी कमरे में जाती है तब कुक्कु सो रही होती है. तन्वी फ्लास्क गिरा कर उसे उठा देती है और उसके बाद तन्वी उसे भड़काने की कोशिश करती है, लेकिन कुक्की ध्यान नहीं देती है. वहीं मौसी कमरे में आती है और तन्वी को कहती है कि वो कुक्की को सुला दे और तन्वी कुक्की को सुलाने जाती है तो देखती है कि कुक्की के हाथ में प्रेरणा और उसकी फोटो है वहीं मौसी फोटो छीन लेती है और कुक्की से कहती है कि तन्वी के होते हुए उसे प्रेरणा की फोटो का क्या काम है. उसके बाद कमरे में नौकर आता है और मौसी को कहता है कि उसे मोहिनी बुला रही है. वहीं प्रेरणा पुलिस स्टेशन जाती है और प्रेरणा की भाभी उसे काफी खरी खोटी सुनाती है. उसके बाद प्रेरणा अपनी मां के पास जाती है और उनसे जानने की कोशिश करती है कि उसका पार्टी में किसी से झगड़ा हुआ था क्या..?

उसके बाद वीना उसे कुछ नहीं बताती है. दूसरी तरफ मोहिनी और निवेदिता को मौसी कहती है कि वो किसी भी हाल में उन लोगों से बात नहीं करेगी और मोहिनी मौसी से कहती है कि कहीं उसे पछतावा ना हो कि वो उनके पास नहीं आई, क्योंकि उसके पास ऐसा कुछ है जिससे उसका असली रंग सबके सामने आ जाएगा. जी हाँ, उसके बाद पुलिस स्टेशन में शिवानी, प्रेरणा से लड़ती है और वो कहती है कि प्रेरणा के कारण उनकी मां को दो बार जेल जाना पड़ा. वहीं शिवानी प्रेरणा को कहती है कि बजाज जानता था कि व्यास के साथ उनकी मां काम करती है, फिर भी कॉन्ट्रेक्ट उन्हें देकर उनके अपने घर में काम कराया.

कंगना रनौत के कारण अकेले हनीमून मनाने जा रहीं हैं राखी सावंत

अविनाश सचदेव : शादी टुटने के बाद जीवन में आया नया प्यार

अब इतनी हॉट और सेक्सी दिखती है सीधी-सादी दिखने वाली गोपी बहु