शीशे के सामने इस एक्ट्रेस ने खोले शर्ट के बटन, तस्वीर ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा
शीशे के सामने इस एक्ट्रेस ने खोले शर्ट के बटन, तस्वीर ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा
Share:

टेलीविज़न पर का चर्चित कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' बीते 13 वर्षों से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है। इस शो के छोटे से लेकर बड़े तक प्रत्येक कलाकार ने लोगों के बीच एक विशेष पहचान हासिल की है। हालांकि, समय के साथ इस शो में कई नए स्टार्स जुड़े तो कई पुराने कलाकारों ने इसे अलविदा भी कह दिया। इन्हीं में से एक नाम निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) का भी है। मगर आए दिन वो अपनी फोटोज से लोगों को हैरान करे रहती हैं।

निधि अपने प्रशंसकों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी बोल्ड फोटोज शेयर कर प्रशंसकों के दिलों की धड़कनें तेज कर देती हैं। वही अब एक बार फिर से निधि भानुशाली अपने नए इंस्टाग्राम पोस्ट की वजह से ख़बरों में आ गई हैं। निधि ने कुछ समय पहले इंस्टाग्राम पेज अपनी एक ऐसी तस्वीर साझा की थी, जिसे देख लोग अपने होश खो बैठे। इस तस्वीर में उन्हें शिमरी ब्रालेट पहने देखा जा सकता है। इसके साथ निधि ने ब्लू शर्ट पेयर की है, जिसके बटन उन्होंने कैमरे के सामने खोले हुए है। यहां निधि सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं। 

निधि कांच के सामने खड़े होकर दिलकश अदाएं दिखा रही हैं। फोटो में वह नो-मेकअप लुक में नजर आ रही हैं। इस के चलते निधि ने बालों को खुला छोड़ा हुआ है। फोटो में उनकी बोल्डनेस देखने के बाद भरोसा कर पाना मुश्किल है कि निधी की उम्र केवल 20 वर्ष है। अब एक बार फिर से निधी ने अपनी कातिलाना अदाओं का जादू प्रशंसकों पर चलाया है। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं

पति को गुस्सा आए तो पत्नी को क्या करना चाहिए? अमिताभ ने दिया जबरदस्त जवाब

'किसी को भी जया बच्चन जैसा नहीं होना चाहिए', आखिर क्यों उर्फी जावेद ने दे डाला ये बड़ा बयान?

बिग बॉस में आया नया मोड़, लोगों ने इस कंटेस्टेंट को बताया बेवकूफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -