दोबारा मां बनने वाली हैं ‘दया बेन’! वायरल हुई तस्वीरें देख फैंस हुए हैरान
दोबारा मां बनने वाली हैं ‘दया बेन’! वायरल हुई तस्वीरें देख फैंस हुए हैरान
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ आज घर-घर में लोकप्रिय है। यह टेलीविज़न सीरियल वर्ष 2008 से निरंतर प्रसारित हो रहा है। आपको बता दें कि इस टेलीविज़न सीरियल में एक से बढ़कर एक कलाकार नजर आते हैं जिनमें जेठालाल बने दिलीप जोशी, बापू जी बने अमित भट्ट एवं बबिता जी बनीं मुनमुन दत्ता आदि सम्मिलित हैं।

वही इस कॉमेडी टेलीविज़न सीरियल का एक और लोकप्रिय चेहरा है दया बेन मतलब सबकी पसंदीदा दिशा वकानी। हालांकि, वर्ष 2017 से ही दिशा इस कॉमेडी टेलीविज़न सीरियल का हिस्सा नहीं हैं। वर्ष 2017 में दिशा ने यह टेलीविज़न सीरियल मैटरनिटी लीव लेने के पश्चात् छोड़ दिया था। इसी वर्ष अभिनेत्री के घर एक प्यारी सी बिटिया का जन्म हुआ था जिसका नाम स्तुति है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बेटी के जन्म के पश्चात् ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के निर्माताओं ने दिशा को कई बार वापसी के लिए कहा मगर अभिनेत्री ने स्पष्ट इंसान कर दिया।

वही परिणाम यह हुआ है कि दिशा द्वारा निभाए गए इस एपिक किरदार के लिए आज तक रिप्लेसमेंट नहीं मिल सका है। बहरहाल, इन सबके बीच खबर ये है कि अभिनेत्री दिशा वकानी की कुछ फोटोज एक बार फिर से वायरल हो रही हैं। जी हां, सोशल मीडिया पर दिशा की कुछ फोटोज वायरल हो रही हैं, इन फोटोज में अभिनेत्री को बेबी बंप के साथ देखा जा सकता है। अभिनेत्री की यह फोटोज देख उनके प्रशंसकों के बीच इस बात को लेकर बहस छिड़ गई है कि अभिनेत्री दोबारा प्रेग्नेंट हैं। हालांकि, यह फोटोज पहले की हैं या अभी की यह फिलहाल पता नहीं चल सका है।

2 किलो RDX से हुआ था लुधियाना कोर्ट में बम ब्लास्ट, हमले में निलंबित कांस्टेबल भी शामिल

रेड ब्लैक स्वैटर में बेला हदीद की खूबसूरती में लगे चार चांद

'क्रिसमस' पर हमेशा गाया जाता है ये खास गीत, जानिए इसका इतिहास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -