'दयाबेन' को हुआ कैंसर, 'तारक मेहता...' शो के कारण हुआ ये हाल
'दयाबेन' को हुआ कैंसर, 'तारक मेहता...' शो के कारण हुआ ये हाल
Share:

टेलीविज़न जगत का सबसे लंबे वक़्त से चला आ रहा कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) दर्शकों को आज भी पसंद आता है। इस शो के प्रत्येक कलाकार को लोग बहुत अधिक पसंद करते हैं। विशेष रूप से दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी (Disha Vakani) का। दिशा भले ही शो से बहुत दूर हो गई हैं किन्तु प्रशंसकों को उनकी एक झलक का आज भी इंतजार रहता है। बीते बहुत वक़्त से खबर आ रही है कि दयाबेन वापस आने वाली है मगर अभी तक दयाबेन का कोई अता-पता नहीं लग पाया है। किन्तु इस बीच दयाबेन के प्रशंसकों के लिए एक बहुत बुरी खबर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दयाबेन उर्फ दिशा वकानी को कैंसर हो गया है। वही कुछ लोगों का कहना है कि तारक मेहता शो के कारण उनका ये हाल हुआ है उसमे उनकी आवाज ऐसे निकालने के कारण दिक्कत हुई है

खबर सामने आ रही है कि दयाबेन का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री दिशा वकानी को गले का कैंसर हो गया है। एक हालिया मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शो में लंबे वक़्त तक उनकी अजीबोगरीब आवाज के कारण दिशा वकानी को यह समस्या हुई है। शो में दयाबेन के बात करने के स्टाइल से जुड़े सवाल पूछने पर 2010 में दिशा ने बोला था कि हर बार एक ही आवाज को बनाए रखना बहुत मुश्किल  है, किन्तु भगवान की कृपा है की उनकी आवाज को कभी कोई नुकसान नहीं हुआ तथा न ही गले में कोई दिक्कत हुई। उन्होंने यह भी बताया था कि शो के लिए वह प्रतिदिन 11-12 घंटे निंरतर शूटिंग करती थीं। 

वही यह शो बीते 14 वर्षों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है तथा सब टीवी पर सोमवार से शुक्रवार रात 8:30 बजे प्रसारित होता है। इस धारावाहिक के सभी कलाकारों ने इस शो के जरिए अपनी एक अलग पहचान बनाई, किन्तु  दिशा के शो से जाने के बाद तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन की भूमिका निभाने के लिए शो के मेकर्स असित मोदी को अब तक कोई चेहरा नहीं मिल पाया है।

अभिषेक बच्चन ने कुछ इस तरह मनाया पापा अमिताभ का जन्मदिन, सामने आया VIDEO

मीडिया के सामने रोमांटिक हुआ ये कपल, वीडियो ने मचाया बवाल

इंटरनेट पर छाई ऐश्वर्या, देखकर पति बोले- 'मेरी वाइफ का मूड'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -