मीडिया के सामने रोमांटिक हुआ ये कपल, वीडियो ने मचाया बवाल
मीडिया के सामने रोमांटिक हुआ ये कपल, वीडियो ने मचाया बवाल
Share:

टेलीविज़न के जाने माने मशहूर कपल तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) इंडस्ट्री के पसंदीदा कपल है तथा बहुत रोमांटिक भी हैं। रियलिटी टीवी शो से आरम्भ हुआ इनका सफर सब भी चल रहा है तथा प्रशंसक इन दोनों को 'तेजरन' (TejRan) के नाम से जानते तथा पसंद करते हैं। बता दें कि आज यानी 11 अक्टूबर को करण कुंद्रा का जन्मदिन है तथा अपनी बर्थडे पार्टी पर करण तेजस्वी संग रोमांटिक हो गए तथा सबके सामने ही उन्हें किस करने लगे। दोनों का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।  

आपको बता दें कि करण कुंद्रा की गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने अपने बॉयफ्रेंड के लिए एक सरप्राइज बर्थडे पार्टी रखी थी। पार्टी में भीतर जाने से पहले करण और तेजस्वी ने एक साथ, पैपराजी के लिए पोज किया। इस के चलते सभी के सामने दोनों रोमांटिक हो गए, करण ने तेजस्वी को किस किया तथा इसपर तेजस्वी ने रीएक्ट भी किया। दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

करण कुंद्रा ने जब कैमरे के सामने तेजस्वी को किस किया तो तेजस्वी ने भी उसी प्रकार रीएक्ट किया। बता दें कि करण के किस करने के बाद तेजस्वी ने भी मीडिया के सामने ही अपने बॉयफ्रेंड को उनके गले पर किस कर लिया। करण का मन नहीं भरा था तो उन्होंने अपना गाल एक बार फिर आगे किया तथा तजस्वी को इशारा किया कि वो उन्हें किस करें। इसपर शरमाते हुए तेजस्वी ने दोबारा करण को गाल पर किस किया तथा फिर दोनों हंसने लगे। दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। 

उर्फी जावेद से खुलेआम इस शख्स ने कर डाली ऐसी डिमांड, वायरल हुआ VIDEO

इस एक्टर ने रातों-रात छोड़ा 'ये रिश्ता कहलाता है' सीरियल, चौंकाने वाली हे वजह

हरियाणवी डांसर को इस मशहूर एक्ट्रेस ने कह दिया 'गंवार', मचा बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -