65 साल वाले कलाकार नहीं करेंगे काम, लेकिन तारक मेहता...के बापूजी करेंगे शूट
65 साल वाले कलाकार नहीं करेंगे काम, लेकिन तारक मेहता...के बापूजी करेंगे शूट
Share:

लॉकडाउन के कारण तारक मेहता का उल्टा चश्मा की शूटिंग काफी वक्त से बंद थी. फैंस शो को काफी मिस कर रहे थे. लेकिन शो के फैंस के लिए गुड न्यूज है, शो की शूटिंग फिर से शुरू होने वाली है. राज्य सरकार द्वारा जारी किए गए निर्देशों के बाद मुंबई में अब शूटिंग शुरू कर दी जाएगी, लेकिन कुछ शर्तों के साथ.बता दें कि कोरोना वायरस के कारण देशभर में लॉकडाउन लगा था, जिसकी टीवी शोज की शूटिंग बंद थीं. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री काफी प्रभावित हुई. अब धीरे-धीरे अनलॉक प्रक्रिया शुरू हो गई है.नए नियमों के अनुसार , 10 साल से छोटे बच्चों और 65 साल की उम्र से ज्यादा बड़े लोगों को सेट पर अनुमति नहीं होगी. ये नियम तब तक लागू रहेगा जब तक कि कोविड-19 से जुड़े हालात सामान्य नहीं हो जाते. 

इससे उन टीवी शोज पर गहरा प्रभाव पड़ेगा जिनकी स्टोरीलाइन ही बच्चों पर आधारित थी. शो के मेकर्स को अपनी स्टोरी लाइन में बदलाव करने पड़ेंगे. लेकिन तारक मेहता का उल्टा चश्मा पर इस नए नियम का असर नहीं पड़ेगा, क्योंकि शो में ना तो कोई बच्चा है और ना ही कोई बूढ़ा.अब अगर आप ये सोच रहे हैं कि शो में बूढ़े चंपक चाचा तो हैं, फिर वो कैसे शूटिंग करेंगे तो आपको घबराने की जरूरत नहीं है.65 की उम्र वाला रूल आने के बाद भी शो के चाचाजी यानी जेठालाल के बूढ़े बापूजी चपंकलाल (अमित भट्ट) शो में नजर आएंगे. वहीं चौंकिए मत ऐसा इसलिए संभव हो पाएगा क्योंकि शो में भले ही अमित भट्ट बुर्जुग इंसान के किरदार में हो लेकिन असल जिंदगी में वो सिर्फ अभी 47 साल के ही हैं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की अमित भट्ट शो में जेठालाल के बापूजी का किरदार निभाते हैं लेकिन रियल लाइफ में वो उम्र में जेठालाल का किरदार निभा रहे दिलीप जोशी से भी छोटे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दिलीप जोशी 52 साल के हैं. इसके अलावा शो में अमित भट्ट ने अपने कैरेक्टर को ऐसे पकड़ा है कि कोई कह ही नहीं सकता कि वो अपनी उम्र से इतने बड़े इंसान का किरदार निभा रहे हैं. वहीं अमित की शो में एंट्री आज भी तारक मेहता के फैंस के दिलों में कहीं न कहीं जिंदा जरूर होगी. उनके शो में आने से एक जान सी आ गई थी. इसके अलावा  अमित भट्ट का कैरेक्ट शो के लिए रोलर कोस्टर राइड की तरह है. वो कभी बच्चों की तरह जिद्द करने लगते हैं. इसके अलावा कभी बात-बात पर नाराज हो जाते हैं, तो कभी टपु के साथ मिलकर खूब मस्ती करते हैं. वक्त आने पर वो सभी को सही रास्ता भी दिखाते हैं और कोई यदि गलत काम करता है तो उसे सही सबक भी देते हैं.

टीवी के ऐसे शोज जिनके कंटेंट है बेहद कंट्रोवर्सियल

बैरिस्टर बाबू में यंग बोंदिता का रोल निभाएगी यह अदाकारा

बच्चे-उम्रदराज एक्टर्स नहीं कर सकेंगे शूटिंग, शोज में आएंगे लीप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -