बैरिस्टर बाबू में यंग बोंदिता का रोल निभाएगी यह अदाकारा
बैरिस्टर बाबू में यंग बोंदिता का रोल निभाएगी यह अदाकारा
Share:

कोरोना की वजह से टीवी इंडस्ट्री का काम पिछले 2 महीनों से बंद पड़ा है. परन्तु अब धीरे धीरे लॉकडाउन में ढील दी जा रही है. महाराष्ट्र सरकार ने अहम गाइ़डलाइन्स के साथ शूटिंग करने की इजाजत दी है. वहीं अहम बात ये है कि चाइल्ड आर्टिस्ट और सीनियर एक्टर्स को शूटिंग सेट पर आने की मनाही है. वहीं ऐसे में जिन शो में चाइल्स एक्टर्स मुख्य भूमिकाओं में थे, उनकी स्टोरीलाइन में बदलाव किया जा रहा है. वहीं इन्हीं में से एक शो है बैरिस्टर बाबू, जिसे कलर्स पर टेलीकास्ट किया जा रहा है. इसके अलावा शो की कहानी बोंदिता दास के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसका अपने से काफी बड़े अनिरुद्ध रॉय चौधरी संग बाल विवाह हुआ है.

 शो में दिखाया गया है कि कैसे अनिरुद्ध समाज के खिलाफ जाकर बोंदिता की पढ़ाई के लिए लड़ता है और उसे बैरिस्टर बनाने में मदद करता है. बोंदिता का रोल औरा भटनागर ने निभाया है. लेकिन अब वे इस शो में काम नहीं कर पाएंगी. वहीं  खबर है कि बैरिस्टर बाबू के मेकर्स शो में बड़े लीप की प्लानिंग कर रहे हैं. ऐसे में 9 साल की बच्ची बोंदिता को लीप के बाद बड़ी लड़की के किरदार में दिखाया जाएगा. वहीं यंग बोंदिता के रोल के लिए कास्टिंग की प्रक्रिया शुरू हो गई है. खबर है कि देवोलीना भट्टाचार्जी को इस किरदार के लिए अप्रोच किया गया है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की हालांकि बाकी की कास्ट पहले की तरह रहेगी. अब देखना होगा कि देवोलीना इस रोल कर करती हैं या नहीं. वैसे भी साथ निभाना साथिया के बाद देवोलीना किसी बड़े शो में नहीं दिखी हैं. इसके अलावा राज्य सरकार के निर्देश के मुताबिक, 10 साल से छोटे बच्चों और 65 साल की उम्र से ज्यादा बड़े लोगों को सेट पर आने की अनुमति नहीं होगी. वहीं जब तक कोविड-19 से जुड़े हालात सामान्य नहीं हो जाते, तब तक इस नियम को फॉलो करना होगा. मुंबई में इस महीने से शूटिंग शुरू हो जाएगी.

सिद्धार्थ शुक्ला का बचपन का फोटो हो रहा है वायरल

लॉकडाउन के बीच रश्मि देसाई ऐसे कर रही है एंजॉय

घुंघरू की आवाज से डर गए थे सुग्रीव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -