'तारक मेहता...' शो की इस एक्ट्रेस ने पार की हदें, दिल थामकर देंखे ये तस्वीरें
'तारक मेहता...' शो की इस एक्ट्रेस ने पार की हदें, दिल थामकर देंखे ये तस्वीरें
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा लगभग 14 वर्षों से टेलीविज़न दर्शकों को हंसा और गुदगुदा रहा है। इस शो की सभी भूमिकाएं लोगों को पसंद आती हैं। तारक मेहता शो के किरदार अपने अभिनय और निजी जिंदगी को लेकर भी दर्शकों के बीच ख़बरों में बने रहे हैं। सोशल मीडिया पर सभी किरदारों की ताबड़तोड़ फैन-फॉलोइंग है। 

वही तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दीप्ति की भूमिका निभाने वाली आराधना शर्मा का रियल लाइफ अंदाज भी लोगों को दीवाना बना देता है। आराधना अक्सर सोशल मीडिया पर हॉट और बोल्ड फोटोज शेयर करके प्रशंसकों को सरप्राइज करती रहती हैं। हाल ही में भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है। इन दिनों आराधना शर्मा गोवा में छुट्टियां मना रही हैं। वह निरंतर गोवा से अपनी हॉट और ग्लैमरस फोटोज इंटरनेट पर शेयर कर रही हैं।

आराधना की नई फोटोज तो बेहद ही सेंशुअस हैं। फोटोज में वह टाइगर प्रिंट की ब्रालेट पहने नजर आ रही हैं, साथ ही आराधना ने ब्लू डेनिम शॉर्ट्स कैरी किए हैं। आराधना का बोल्ड अंदाज यहां नहीं समाप्त होता है, उन्होंने शॉर्ट्स का बटन खोलकर सेंशुअस लुक दिया है। आराधना शर्मा की इन फोटोज को देखकर किसी के भी नवंबर के महीने में पसीने छूटने लग जाएंगे। आराधना ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दीप्ति की भूमिका निभाई है। इसी के साथ आराधना स्पिलट्सविला 12 की प्रतियोगी भी रह चुकी हैं। आए दिन आराधना अपनी बोल्ड फोटोज के चलते ख़बरों में बनी रहती है।

हिंदुत्व को लेकर कन्हैया कुमार ने दिया बड़ा बयान, जानिए क्या कहा ?

सिद्धांत वीर सूर्यवंशी के निधन से टूटी ये मशहूर एक्ट्रेस, रो-रोकर हुआ बुरा हाल

उर्फी जावेद का नया अवतार देखते ही दीवाना हुआ ये शख्स, सरेआम कह दिया ' I Love You'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -