सिद्धांत वीर सूर्यवंशी के निधन से टूटी ये मशहूर एक्ट्रेस, रो-रोकर हुआ बुरा हाल
सिद्धांत वीर सूर्यवंशी के निधन से टूटी ये मशहूर एक्ट्रेस, रो-रोकर हुआ बुरा हाल
Share:

टेलीविज़न के जाने माने मशहूर अभिनेता सिद्धांत वीर सूर्यवंशी के निधन से टीवी जगत में सन्नाटा पसरा है। 46 की उम्र में सिद्धांत ने दुनिया को अलविदा कह दिया। शुक्रवार की सुबह सिद्धांत जिम में वर्कआउट कर रहे थे, जब अचानक से कोलैप्स हो गए। उनके देहांत की वजह दिल का दौरा पड़ना बताया जा रहा है। जिम के ट्रेनर्स उन्हें आनन-फानन में जब हॉस्पिटल लेकर पहुंचे तो उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

वही अब सिद्धांत वीर की क्लोज फ्रेंड सिंपल कौल ने खुलासा किया है कि अभिनेता के देहांत से वह बेहद शॉक्ड हैं। सोशल मीडिया पर भी सिंपल का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह फूट-फूटकर रोती दिखाई दे रही थीं। सिंपल कौल पहली अभिनेत्री रहीं जो अस्पताल पहुंची थीं। सिंपल कौल ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि सिद्धांत जिम में थे तथा वर्कआउट कर रहे थे। इससे पहले उन्होंने तबीयत न ठीक होने की शिकायत की थी। उन्होंने कहा था कि उनका आज वर्कआउट करने का मन नहीं। मगर फिर भी उन्होंने खुद को पुश करते हुए वर्कआउट किया। इसके बारे में सिद्धांत ने इंस्ट्रक्टर को भी खबर दी थी। ऐसे में इंस्ट्रक्टर ने कहा था कि वह हल्का-फुल्का ही वर्कआउट कराएंगे। सिद्धांत बेंचप्रेस कर रहे थे कि अचानक जमीन पर गिर पड़े। ट्रेनर्स, सिद्धांत को कोकिलाबेन हॉस्पिटल लेकर गए। चिकित्सकों ने उन्हें 45 मिनट तक बचाने का प्रयास किया, मगर नहीं बचा सके। सिद्धांत जिंदगी की जंग हार गए। 

सिद्धांत वीर सूर्यवंशी की बॉडी का पोस्टमार्टम हुआ है। हालांकि, निधन का कारण अबतक पता नहीं लग पाया है। सिंपल कौल ने बताया, "मुझे लगता है कि लोगों के लिए उनकी स्वयं की बॉडी को सुनना बहुत आवश्यक है। वह एक बेहद ही बेहतरीन इंसान थे। हेल्दी लाइफ जीते थे। लोगों को उन्हें हेल्दी लाइफस्टाइल जीने के टिप्स लेने चाहिए।" सिंपल कौल ने बताया कि सिद्धांत के फिटनेस ट्रेनर्स से भी चिकित्सकों ने पूछताछ की। कुछ सवाल भी पूछे। सिंपल कौल ने सिद्धांत के परिवार का हाल बताते हुए कहा, "पत्नी अलीसिया बहुत दर्द में है। वह पूरे समय हॉस्पिटल में ही रहीं। बेटी पुणे से वापस मुंबई आईं। मेरे अंदर उन्हें देखने की हिम्मत नहीं थी, इसलिए मैं हॉस्पिटल में अंदर गई ही नहीं। बहुत मुश्किल होता है अपने दोस्त को इस हालत में देखना। जो भी अंदर गया, वह रोते हुए ही बाहर आया है।" सिंपल कौल ने बताया कि जल्द ही सिद्धांत वीर सूर्यवंशी स्वयं का प्रोडक्शन हाउस भी आरम्भ करने वाले थे, मगर उनके सपने अधूरे रह गए। 

उर्फी जावेद का नया अवतार देखते ही दीवाना हुआ ये शख्स, सरेआम कह दिया ' I Love You'

बिग बॉस से बाहर होंगे एक साथ 2 कंटेस्टेंट, नाम सुनकर लगेगा झटका

बंद होने जा रहा है TV का ये मशहूर शो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -