'नट्टू काका' के निधन से टूटे को-स्टार्स, याद कर दी श्रद्धांजलि
'नट्टू काका' के निधन से टूटे को-स्टार्स, याद कर दी श्रद्धांजलि
Share:

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के पॉपुलर किरदार नट्टू काका उर्फ घनश्याम नायक का निधन हो गया है। बीते रव‍िवार को उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। वह 77 साल के थे और लंबे समय से बीमार चल रहे थे। उन्होंने अपनी कॉमेडी और क्यूट अंदाज से सभी का दिल जीता था। इसी के साथ ही वह सभी को हंसाने में भी आगे रहते थे। अब घनश्याम के निधन ने लोगों को गमगीन कर दिया है। लगातार लोग और शो के को-स्टार्स उन्हें याद कर श्रद्धांजल‍ि दे रहे हैं। शो के प्रोड्यूसर अस‍ित मोदी, मुनमुन दत्ता समेत अन्य सेलेब्स और फैंस ने नट्टू काका को श्रद्धांजल‍ि दी है।

जी दरअसल अस‍ित मोदी ने घनश्याम नायक के देहांत की खबर साझा करते हुए लिखा- ''हमारे प्यारे नट्टू काका @TMKOC_NTF हमारे साथ नहीं रहे। परम कृपालु परमेश्वर उन्हें अपने चरणो में स्थान दें और परम शांति दें। उनके परिवार को ये दुःख सहन करने की शक्ति दें। हम आपको नहीं भूल सकते।'' वहीं उनके आलावा भ‍िड़े यानी मंदार चंदवडकर ने सेट से घनश्याम का एक पुराना वीड‍ियो शेयर कर उन्हें श्रद्धांजल‍ि दी।

इसी के साथ बबीता जी उर्फ मुनमुन दत्ता ने घनश्याम के साथ अपनी तस्वीरें शेयर कर उन्हें एक मजबूत और प्रेरणादायक शख्स बताया। आप देख सकते हैं मुनमुन ने लिखा है- 'वे संस्कृत के दो श्लोक पढ़कर सुनाते थे और बताते थे कि कैसे कीमोथेरेपी के बाद उनका उच्चारण इतना साफ है। हम उन्हें सेट पर स्टैंड‍िंग ओवेशन देते थे। सेट पर क‍िसी भी बात के लिए उनके पास सही टाइमिंग होती थी। सेट उनका दूसरा घर था। वे प्यार से मुनमुन को 'दिकरी' कहकर बुलाते थे और बेटी मानते थे।' इसी के साथ उन्होंने आगे कहा है कि, 'उनका अंतिम साल खराब तबीयत के कारण बहुत परेशान‍ियों भरा रहा। इसके बावजूद वे हमेशा काम करते रहने के इच्छुक थे और हमेशा पॉजिट‍िव रहते थे।'

नहीं रहे तारक मेहता शो के 'नट्टू काका'

चोर बनी गिलहरी, चुरा डाले 42 गैलन अखरोट

18 अक्टूबर से खुल जाएंगे केरल के सभी कॉलेज, केवल वैक्सीन ले चुके छात्रों को ही मिलेगा प्रवेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -