जल्द ही अपने 3000 एपिसोड पूरे करने जा रहा है टेलीविज़न का ये शो
जल्द ही अपने 3000 एपिसोड पूरे करने जा रहा है टेलीविज़न का ये शो
Share:

टेलीविज़न का एक ऐसा शो जो बीते 12 वर्षों से निरंतर दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. उसका नाम है 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'. अब ये सुपरहिट सीरियल नया रिकॉर्ड कायम करने जा रहा है. जी हां, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' बहुत जल्द अपने 3000 एपिसोड को पूरा कारणे वाला है. ये तो हम सभी जानते हैं कि दर्शक इस सीरियल को बहुत पसंद करते हैं. साथ ही शो से जुड़े सभी सितारों ने अपने अलग अंदाज़ से इस सीरियल को स्पेशल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. इसी कारण आज 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सभी किरदारों को फैंस ने अपने दिलों में खास स्थान दिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट के द्वारा सीरियल के 3 हजार एपिसोड पूरा होने की सूचना दी है. असित मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा- 'प्रिय और हमारे दर्शकों का आदरणीय परिवार, हम 24 सितंबर, 2020 को अपने 3000 एपिसोड को पूरा करने वाला  हैं.'

वर्ष 2008 में शुरू हुआ ये सीरियल छोटे पर्दे का सबसे लंबे वक़्त  तक चलने वाला सीरियल है. इस सीरियल के स्टार बहुत मोटी फीस लेते हैं. सूत्रों के अनुसार सीरियल में 'जेठालाल' का किरदार निभा रहे दिलीप जोशी को हर एपिसोड के लिए 1.50 लाख रुपये फीस दी जाती है. वो सीरियल के लीड कैरेक्‍टर हैं. ऐसे में उनकी फीस बहुत ज्‍यादा है. वहीं सीरियल में 'चंपकलाल' की भूमिका निभा रहे अमित भट्ट का रोल भी दर्शकों को बहुत पसंद है. सूत्रों के अनुसार वो हर‍ एपिसोड के लिए 70-80 हजार रुपये लेते हैं. शो में 'बबीता जी' का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता को प्रति एपिसोड 35-50 हजार रुपये मिलते हैं. फैंस के दौरान उनकी लोकप्रियता बहुत अधिक है.

 

टीवी की प्रेरणा के इस लुक को देखकर दीवाने हो जाएंगे आप

''ये रिश्ते है प्यार के'' में अबीर और कुणाल अपने एक्ट से करेंगे घरवालों को खुश

बिग बॉस 14 के सेट से सामने आया सलमान का नया BTS वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -