इस दिन लंदन में होगा तापसी की नई फिल्म का फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर
इस दिन लंदन में होगा तापसी की नई फिल्म का फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर
Share:

एकता आर कपूर और अनुराग कश्यप की बहुप्रतीक्षित नए जमाने की थ्रिलर दोबारा 19 अगस्त 2022 को रिलीज की जाने वाली है। इसे और अधिक उत्साह से भरपूर बनाते हुए, तापसी पन्नू अभिनीत मूवी का प्रीमियर लंदन मूवी फेस्टिवल में होने जा  रहा है। ऐसे में निर्देशक-अभिनेता की जोड़ी 23 जून, शाम 6 बजे #LIFF2022 की ओपनिंग नाइट गाला में फिल्म को लॉन्च करने वाली है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अवॉर्ड विनिंग अभिनेत्री तापसी पन्नू अभिनीत, यह मूवी प्रशंसित निर्देशक अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित और शोभा कपूर और एकता आर कपूर (कल्ट मूवीज, बालाजी टेलीफिल्म्स के तहत न्यू नया विंग) और सुनीर खेतरपाल और गौरव बोस (एथेना) द्वारा निर्मित किया जा चुका है।

 

दोबारा एक नए जमाने की थ्रिलर भी कही जा रही है, जो तीसरी बार तापसी और अनुराग को फिर से मिल रही है। दोबारा के साथ, तापसी और पावेल गुलाटी की हिट जोड़ी थप्पड़ की शानदार सफलता के उपरांत फिर से साथ दिखाई देने वाली है। दोबारा बालाजी मोशन पिक्चर्स के नए विंग, कल्ट मूवीज के तहत पहली मूवी है, जो सम्मोहक, तेज और जॉनर-बेन्डिंग कहानियां भी बता रहे है। खबरों का कहना है कि दोबारा 19 अगस्त, 2022 को अपने आस-पास के सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए तैयार हो चुकी है।

ऋषि कपूर के निधन के बाद नीतू कपूर को किसने दी फिर काम करने की सलाह? एक्ट्रेस ने बताया नाम

धक धक की शूटिंग के बीच सामने आया दीया मिर्जा का स्टनिंग लुक

जानिए क्यों सोशल मीडिया पर वायरल हुए टाइगर श्रॉफ के वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -