धक धक की शूटिंग के बीच सामने आया दीया मिर्जा का स्टनिंग लुक
धक धक की शूटिंग के बीच सामने आया दीया मिर्जा का स्टनिंग लुक
Share:

अभिनेत्री दीया मिर्जा अपने काम के साथ-साथ जिंदगी के खूबसूरत लम्हों को जीना भी अच्छे से पहचानती है। वह समय-समय पर समय निकलाकर जिंदगी के खूबसूरत पलों को एंजॉय करती दिखाई देती है। इन दिनों दीया लद्दाख में अपनी अपकमिंग मूवी 'धक-धक' की शूटिंग करने में बिजी है, जहां वो थोड़ा ब्रेक लेकर क्वालिटी टाइम स्पैंड करती दिखाई दे रही है। एक्ट्रेस ने अब यह खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ साझा कर दी है।

फोटोज में देखा जा सकता है कि दीया मिर्जा लद्दाख की खूबसूरत वादियों में पहुंचकर बहुत ही ज़्यादा खुश दिखाई दे रही है। इस बीच उन्होंने कई धार्मिक स्थलों का दौरा कर लिया है, जिसकी तस्वीरें भी उन्होंने पोस्ट की हैं। इन फोटोज को साझा कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- यह फिल्म जीवन भर का अनुभव है। इस यात्रा में बिताए प्रत्येक दिन ने हमें अनुग्रह का उपहार दिया है बहुत आभारी! #DhakDhakJourney #DhakDhak #BTS #TravelWithDee

फैंस अभिनेत्री  की इन फोटोज को खूब लाइक कर कमेंट कर रहे हैं।  ख़बरों का कहना है कि दीया मिर्जा  अभिनेत्री तापसी पन्नू की अपकमिंग प्रोडक्शन वेंचर 'धक धक' में दिखाई देने वाली है। यह एक रोड ट्रिप फिल्म होगी, जिसमें दीया के अलावा रत्ना पाठक शाह, फातिमा सना शेख और संजना सांघी भी मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाली है। 

योगा डे पर मलाइका ने शेयर किया अपना बेहतरीन वीडियो

आज योग दिवस पर शिल्पा शेट्टी ने दिया फैंस को बड़ा चैलेंज

उम्र को मात देती हैं ये अभिनेत्रियां, योगा का है कमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -