ऋषि कपूर के निधन के बाद नीतू कपूर को किसने दी फिर काम करने की सलाह? एक्ट्रेस ने बताया नाम
ऋषि कपूर के निधन के बाद नीतू कपूर को किसने दी फिर काम करने की सलाह? एक्ट्रेस ने बताया नाम
Share:

नीतू कपूर एक बेहतरीन अदाकारा है और अपने काम से उन्होंने सभी का दिल जीता. वह सात साल बाद करण जौहर की फिल्म जुग-जुग जियो से बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। हालाँकि, हाल ही में एक साक्षात्कार में, नीतू कपूर ने यह राज खोला कि ऋषि कपूर की मौत के बाद उन्हें किसने काम करने की सलाह दी थी. जी दरअसल अदाकारा ने बताया कि उनके बेटे रणबीर कपूर थे वह जिन्होंने उन्हें ऋषि कपूर की मृत्यु के बाद काम फिर से शुरू करने का सुझाव दिया था। जी हाँ, दिग्गज अभिनेत्री ने खुलासा किया कि कैसे उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वह अभिनय में वापस आएंगी जब तक कि उनके बच्चों (रणबीर और रिद्धिमा) ने उन्हें अपने पिता के निधन के बाद नहीं कहा।

जी दरसल उन्होंने कहा, "वास्तव में यह रणबीर का विचार था। जब मेरे पति का निधन हुआ तो हम सभी बहुत दुखी थे और हमें नहीं पता था कि क्या हो रहा है। इसलिए करण (जौहर) और रणबीर मेरे घर पर डिनर कर रहे थे, मेरे दोनों बच्चे, मेरी बेटी और रणबीर चर्चा कर रहे थे कि मैं आगे क्या करने जा रही हूं। और मैंने कहा 'मैं कभी नहीं जानती'। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं कोई फिल्म करूंगी। रणबीर ने सुझाव दिया कि मैं फिर से काम करना शुरू कर दूं, उस समय मुझे नहीं पता था कि यह कैसे होगा.'' इसी के साथ उन्होंने आगे कहा, 'जब करण जौहर ने उन्हें जुग-जुग जियो की पेशकश की, तो वह वास्तव में स्क्रिप्ट से प्रभावित हुईं। करण ने कहा कि 'मैं आपके लिए एक विषय खोदने जा रहा हूं, मैं कल आ रहा हूं'। उन्होंने स्क्रिप्ट पढ़ी। मुझे यह इतना पसंद आया कि मैं इसे करने के लिए निश्चित तैयार थी.''

इसी के साथ उन्होंने कहा- 'मैं फिर से आत्मविश्वास महसूस करती हूं, अगर मुझे मौका मिलता है, तो मैं और अधिक करना चाहूंगी। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं दोबारा फिल्में करुँगी। मेरा जीवन मेरे पति और मेरे बच्चे थे, मैंने कभी नहीं सोचा था कि अगर कुछ और नहीं तो यह सबसे अच्छी बात है, काम करना, खुद को व्यस्त रखना.'' आप सभी को बता दें कि जुग-जुग जियो 24 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

धक धक की शूटिंग के बीच सामने आया दीया मिर्जा का स्टनिंग लुक

जानिए क्यों सोशल मीडिया पर वायरल हुए टाइगर श्रॉफ के वीडियो

योगा डे पर मलाइका ने शेयर किया अपना बेहतरीन वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -