जानिए क्यों सोशल मीडिया पर वायरल हुए टाइगर श्रॉफ के वीडियो
जानिए क्यों सोशल मीडिया पर वायरल हुए टाइगर श्रॉफ के वीडियो
Share:

हम अपने पसंदीदा हीरो या हीरोइन का स्टाइल तो खूब फॉलो कर रहे है। लेकिन क्या हम खुद को फिट रखने के लिए उनकी तरह मेहनत कर रहे है या फिर यह जानते हैं कि अपनी बॉडी को मेंटेन रखने के लिए वो कितनी मेहनत कर रहे है? बॉलीवुड के डांसिंग स्टार, मस्कुलर बॉडी और खतरनाक स्टंट के लिए मशहूर एक्टर टाइगर श्रॉफ अपने फिटनेस रुटीन को लेकर इतने फिक्रमंद हैं, जैसे कि प्यासे को पानी की आवश्यकता होती है। विश्व योग दिवस के अवसर पर सबसे फिट एक्टर्स में से एक टाइगर श्रॉफ के कई वीडियोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है।  

बच्चे हों या बड़े, हर कोई टाइगर की फिटनेस के दीवाने है। टाइगर श्रॉफ को हमेशा जिम में टफ वर्कआउट कर पसीना बहाते हुए देखा जा सकता है। अपने वर्कआउट सेशन के इंस्पायरिंग वीडियोज़ साझा कर अभिनेता फिटनेस गोल देते हुए भी दिखाई दे रहे है। विश्व योग दिवस के अवसर पर सबसे फिट कलाकार में से एक टाइगर श्रॉफ के कई वीडियोज़ देश के अपने बहुभाषी माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म, कू ऐप पर वायरल हो चुके है। इन वीडियो के माध्यम से कभी वे फुटबॉल खेलते हुए दिखाई दे रहे है, तो कभी मार्शल आर्ट करते हुए। 

बता दें कि टाइगर वर्कआउट करने का बहुत शौक़ीन है और वह नियमित रूप से जिम जाते हैं, खुद को फिट रखने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे है, साथ ही साथ भरपूर नींद भी ले लेते है। जूनियर श्रॉफ की फुटबॉल, किकबॉक्सिंग और जिम्नास्टिक में भी बहुत रुची है। वे ताइक्वांडो और वुशू का भी अभ्यास कर रहे है।

फिटनेस के लिए समर्पित: जिम्नास्टिक को लचीलेपन और हड्डियों की मजबूती बढ़ाने के सबसे प्रभावी तरीकों में से एक कहा जा रहा है। जिससे अपर बॉडी की ताकत बढ़ती है और बैलेंस, पॉवर, कंट्रोल, स्फूर्ति में सुधार भी देखने के लिए मिलता है। टाइगर श्रॉफ अपनी बॉडी को फिट रखने के लिए हर दिन वर्कआउट करते हैं और कम से कम 2 घंटे जिम्नास्टिक और मिक्स्ड मार्शल आर्ट को दे रहे है। यह कैलोरी बर्न करने का बेहतरीन तरीका है। 

वेट लिफ्टिंग से शरीर की ऊपरी हिस्से की शक्ति को बढ़ाने में मदद मिलती है और मांसपेशियां मजबूत हो जाती है। श्रॉफ के वेट ट्रेनिंग में डंबल, बारबेल और रिवर्स कर्ल सहित बाइसेप कर्ल शामिल है। बेंच प्रेस, पुल अप्स और पुल डाउन्स भी उनके वर्कआउट का एक खास भाग हैं।

योगा डे पर मलाइका ने शेयर किया अपना बेहतरीन वीडियो

आज योग दिवस पर शिल्पा शेट्टी ने दिया फैंस को बड़ा चैलेंज

उम्र को मात देती हैं ये अभिनेत्रियां, योगा का है कमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -