चौथे दिन 20 लाख भी नहीं कमा पाई तापसी की फिल्म दोबारा
चौथे दिन 20 लाख भी नहीं कमा पाई तापसी की फिल्म दोबारा
Share:

जहाँ निखिल सिद्धार्त की मूवी ‘कार्तिकेय 2’ बॉक्स ऑफिस पर निरंतर धमाल मचाने में लगी हुई है, तापसी पन्नू की ‘दोबारा’ धड़ाम से गिर चुकी है। चौथे दिन सोमवार (22 अगस्त, 2022) को अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित ‘दोबारा’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 20 लाख रुपए के पास था। इस तरह 4 दिनों में जिसने मात्र 2.70 करोड़ रुपए का ही कारोबार किया है। पहले दिन इसने 70 करोड़, दूसरे और तीसरे दिन 90-90 करोड़ रुपए की कमाई की थी।

अनुमान लगाया जा रहा है कि 30 करोड़ रुपए के बजट वाली ‘दोबारा’ साढ़े 3 करोड़ रुपए के अंदर ही सिमटने वाली है। इसके कलेक्शन अब गिरता ही चला जा रहा है। वहीं ‘कार्तिकेय 2’ हिंदी भाषा में भी हंगामा मचा रहा है। जन्माष्टमी में मूवी ने खासकर महाराष्ट्र और गुजरात से शानदार कारोबार किया। पहले हफ्ते में इसके हिंदी वर्जन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन मात्र 4.75 करोड़ रुपए था, लेकिन दूसरे सप्ताह में इसने 9.25 करोड़ रुपए का करबार कर डाली है।

इस तरह ‘कार्तिकेय 2’ ने अब तक 16.30 करोड़ रुपए से अधिक की नेट कमाई सिर्फ हिंदी वर्जन से ही कमाएं है। वहीं दुनिया भर में मूवी की कमाई 75 करोड़ रुपए के पार पहुँच चुकी है। उम्मीद जताई जा रही है कि ये जल्द ही 100 करोड़ रुपए का आँकड़ा छू लेने वाली है। अकेले अमेरिका में फिल्म ने 1 मिलियन डॉलर (8 करोड़ रुपए) की कमाई कर ली है। मूवी के निर्माता अभिषेक अग्रवाल हैं, जो ‘द कश्मीर फाइल्स’ के प्रोड्यूसर भी थे।

 

गौरतलब है कि, ‘दोबारा’ के प्रमोशन के दौरान जब फ़िल्म के डायरेक्टर अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू से आमिर खान की मूवी ‘लाल सिंह चड्ढा’ और अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ के विरुद्ध चलाए गए बॉयकॉट कैंपेन को लेकर प्रश्न किया गया था। तब, अनुराग कश्यप ने बोला था, “मैं चाहता हूँ कि ट्विटर पर ‘हैशटैग बायकॉट कश्यप’ ट्रेंड करें।” वहीं तापसी पन्नू ने भी अनुराग कश्यप की हाँ में हाँ मिलाते हुए कहा था, “कृपया सभी लोग हमारी फिल्म दोबारा का बहिष्कार करें। अगर आमिर खान और अक्षय कुमार जैसे अभिनेताओं का बहिष्कार किया जा रहा है, तो मैं भी इस लीग में शामिल होने चाहती हूँ।”

रिलीज के पहले ही करोड़ों कमा चुकी है लाइगर

लाल सिंह चड्ढा की बढ़ती जा रही मुश्किलें, बंगाल में भी लग सकता है बैन

'दिलीप साहब के बिना मेरा जन्मदिन मुबारक नहीं हो सकता', रोते हुए बोलीं सायरा बानो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -