लाल सिंह चड्ढा की बढ़ती जा रही मुश्किलें, बंगाल में भी लग सकता है बैन
लाल सिंह चड्ढा की बढ़ती जा रही मुश्किलें, बंगाल में भी लग सकता है बैन
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) स्टारर मूवी लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) की मुश्किलें और भी तेजी से बढ़ती जा रही है। बॉयकॉट ट्रेंड का सबसे पहले बड़ा शिकार होने के बाद इस मूवी को कई मोर्चों पर लड़ाई लड़ना पड़ रहा है। 120 करोड़ रुपये के मेगा बजट से बनकर तैयार की गई आमिर खान और करीना कपूर खान की मूवी को दर्शकों ने थियेटर्स पर सिरे से नकार दिया है। इसके उपरांत मूवी की नेटफ्लिक्स के साथ हुई OTT स्ट्रीमिंग डील भी खतरे में आ चुकी है। जबकि, इधर ये मूवी कई विवादों और विरोधों को भी झेल रही है। अब इस मूवी को बंगाल में बैन करने की मांग उठ खड़ी हुई है। इसके लिए कोलकाता हाईकोर्ट में बकायदा एक जनहित याचिका भी दायर की जा चुकी है। 

बंगाल में लाल सिंह चड्ढा की रिलीज पर बैन की मांग: केस आ रही मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो लाल सिंह चड्ढा के विरुद्ध दायर की गई याचिका में मूवी पर राज्य की शांति भंग करने का इल्जाम मढ़ते हुए जिसकी रिलीज पर रोक लगाने की अपील भी की है। इतना ही नहीं, साथ ही मांग की गई है कि अगर मूवी की रिलीज पर बैन नहीं लगता तो थियेटर्स में पुलिस बल तैनात कर ही इसे रिलीज किया जाने वाला है। अब इस याचिका पर कोलकाता हाईकोर्ट 23 अगस्त को सुनवाई करने वाला है। दायर की गई याचिका में कहा गया है कि मूवी में जो दिखाया गया है वो बंगाल की शांति व्यवस्था को हानि पहुंचा सकती है।

बुरी तरह फ्लॉप हुई है आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा: खबरों का कहना है कि बॉलीवुड स्टार आमिर खान की मूवी लाल सिंह चड्ढा को रिलीज हुए अब करीब तकरीबन 12 दिन हो चुके हैं। ये मूवी 12 दिन तक 60 करोड़ रुपये की भी कुल कमाई प्राप्त नहीं कर सकी। जबकि आमिर खान के स्टारडम को देखते हुए ये आंकड़ा 2-3 दिन में ही आसानी से पार हो पाएगा। ये आमिर खान की पैन इंडिया रिलीज मूवी है। जिसे सिर्फ हिंदी दर्शकों ने ही नहीं, बल्कि साउथ सिने दर्शकों ने भी भाव नहीं दिया। 

'दिलीप साहब के बिना मेरा जन्मदिन मुबारक नहीं हो सकता', रोते हुए बोलीं सायरा बानो

'द रिंग्स ऑफ पावर' की कास्ट एंड क्रू ने इस तरह किया लंच

सोनाली फोगाट के बाद रणबीर सिंह ने कहा इस दुनिया को अलविदा, इन्होने बताया- 'राष्ट्रीय क्षति'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -