रिलीज के पहले ही करोड़ों कमा चुकी है लाइगर
रिलीज के पहले ही करोड़ों कमा चुकी है लाइगर
Share:

टॉलीवुड सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) स्टारर मूवी लाइगर (Liger) को लेकर दर्शकों में अच्छा खासा बज देखने के के लिए मिल रहा है। ये मूवी 25 अगस्त के दिन सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज किया जाने वाला है। जिससे पहले ही मूवी ने शानदार प्री-रिलीज बिजनेस के आंकड़े पेश किए हैं। इसके उपरांत से ही दावा किया जा रहा है कि ये मूवी सुपरहिट का टैग प्राप्त करने वाली है। खबरों का कहना है कि मूवी ने रिलीज से पहले ही धांसू कमाई हासिल कर ली है। सुनने में आया है कि मूवी ने रिलीज होने से 2 दिन पहले ही वर्ल्डवाइड स्तर पर तकरीबन 88 करोड़ रुपये का बिजनेस कर चुकी है। जो कि एक बड़ा आंकड़ा है। ये बिजनेस रिपोर्ट फिल्म की टीम को उत्साह से भर देने वाली है। 

रिपोर्ट्स की माने तो जिसमें से बड़ा आंकड़ा मूवी को आंध्र प्रदेश और तेलंगाना बॉक्स ऑफिस से ही प्राप्त होने वाला है। बता दें कि विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की मूवी ने आंध्र प्रदेश और तेलंगाना राज्य से ही तकरीबन 62 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है। जबकि कर्नाटक से 5.20 करोड़ रुपये ही कमा पाई। तमिलनाडु से 2.5 केरल से 1.20, हिंदी राज्यों से 10 करोड़ रुपये और दूसरे राज्यों से मूवी ने 7.50 करोड़ रुपये तक का कारोबार कर चुकी है। इसके उपरांत इस मूवी को अभी से ही ट्रेड एक्सपर्ट सुपरहिट बताने लग गए है। 

तो क्या फुस्स होगा बॉयकॉट लाइगर का ट्रेंड: बॉयकॉट ट्रेंड का शिकार बनीं बॉलीवुड फिल्मों के उपरांत बीते दिनों मूवी लाइगर को लेकर कुछ लोगों में अच्छा खासा रोष दिखा था। जिसके बाद इंटरनेट पर बॉयकॉट लाइगर भी ट्रेंड में था। जिस पर विजय देवरकोंडा ने भी बयान देते हुए बोला था कि वो 100 प्रतिशत अपनी मूवी को लेकर श्योर हैं। अर्जुन रेड्डी, गीता गोविंदम की बंपर सक्सेस के उपरांत विजय देवरकोंडा को लेकर हिंदी दर्शकों के मध्य भी क्रेज है। ऐसे में हो सकता है कि ये बॉयकॉट लाइगर ट्रेंड जमीनी स्तर पर फुस्स हो जाए। 

लाल सिंह चड्ढा की बढ़ती जा रही मुश्किलें, बंगाल में भी लग सकता है बैन

'दिलीप साहब के बिना मेरा जन्मदिन मुबारक नहीं हो सकता', रोते हुए बोलीं सायरा बानो

'द रिंग्स ऑफ पावर' की कास्ट एंड क्रू ने इस तरह किया लंच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -