साउथ की इस फिल्म में नजर आएगी तापसी पन्नू, विजय सेतुपति भी होंगे साथ
साउथ की इस फिल्म में नजर आएगी तापसी पन्नू, विजय सेतुपति भी होंगे साथ
Share:

अभिनेत्री तापसी पन्नू अपनी मूवीज की च्वाइस को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती है. पिछले दिनों खबरें थी कि एक्ट्रेस शीघ्र ही एक बड़ी तमिल मूवी साइन करने वाली है. रिपोर्ट्स थीं कि तापसी पन्नू शीघ्र ही तमिल एक्टर विजय सेतुपति की मूवी में दिखाई देने वाली है. अब इन खबरों पर स्वयं तापसी पन्नू का जवाब सामने आ गया है. तापसी पन्नू ने इस बारे में एक इंटरव्यू के चलते खुलासा किया है.

तापसी पन्नू ने कहा है, ‘हां ये एक तमिल कॉमेडी मूवी है, जिसे मैं विजय के साथ करने वाली हूं. मैंने एक वर्ष पूर्व ही मूवी की स्क्रिप्ट को पढ़कर हरी झंडी दे दी थी. इस मूवी के डायरेक्टर चाहते थे कि मैं ही इस मूवी को करूं. हम इस मूवी के लिए डेट्स को लेकर बहस कर रहे थे. जैसे ही सारी बातें निर्धारित हुई, मैंने इस मूवी को करने के लिए तैयारी आरम्भ कर दी है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, तापसी पन्नू ने बताया है कि ये मूवी सितंबर में आरम्भ होने वाली है. 

आगे तापसी पन्नू ने कहा है, ‘मैं लगभग 28 दिन में मूवी की शूटिंग पूर्ण कर लूंगी. इसे पूर्ण प्रकार से सुरक्षित माहौल में फिल्माया जाएगा.’ बता दें कि तापसी पन्नू तथा विजय सेतुपति की ये फिल्म डायरेक्टर सुंदराजन के बेटे दीपक सुंदराजन निर्देशित करने वाले हैं. इस मूवी की शूटिंग जयपुर में होनी है. बता दें कि तापसी पन्नू हिंदी मूवीज के साथ-साथ दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री में भी काम करती है. पिछली दफा अभिनेत्री दक्षिण फिल्म गेमओवर में दिखाई दी थी. इस मूवी को तापसी पन्नू की प्रसिद्धि को देखते हुए हिंदी वर्जन में भी रिलीज किया गया था. वही अब एक्ट्रेस की आगामी फिल्म का सभी फैंस को बेसब्री से इंतजार है.

महेश बाबू ने अपने बेटे के जन्मदिन पर किया प्यार भरा पोस्ट

'साहो' के एक वर्ष पूर्ण होने पर प्रभास और श्रद्धा ने इस तरह जाहिर की ख़ुशी

एक बार फिर शॉर्ट्स और टी-शर्ट में नज़र आए विजय और सुदीप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -