महेश बाबू ने अपने बेटे के जन्मदिन पर किया प्यार भरा पोस्ट
महेश बाबू ने अपने बेटे के जन्मदिन पर किया प्यार भरा पोस्ट
Share:

महेश बाबू टॉलीवुड इंडस्ट्री के काफी मशहूर स्टार हैं.वह हमेशा ही अपने बच्चों सितार और गौतम के साथ फ्रैंक नेचर के साथ रहते है.  इस लॉकडाउन ने स्टार को अपने परिवार के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताने का गजब का मौका दिया है और सुपरस्टार ने यह सुनिश्चित किया है कि वह इस पल का बेहतरीन तरीके से इस्तेमाल करेंगे. तो वहीं आज उनके बेटे गौतम का जन्मदिन है. जंहा यह कहने कोई शक नहीं है की उनके माता पिता उनके 14 वर्ष के पूरे होने पर खुश नहीं है और वह अपने बेटे को ढेर सारा आशीर्वाद दे रहे है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahesh Babu (@urstrulymahesh) on

नम्रता और महेश बाबू दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर गौतम के लिए सबसे प्यारी बर्थडे शुभकामनाएं शेयर की  हैं. जंहा अपना प्यार दिखाते हुए सेलिब्रिटी के संदेश में लिखा है, " “Happy 14 my son!! Proud that you’re growing into a fine young man! From Doraemon to apex legends, growing with you has been quite the journey. Wishing you the best birthday ever!! Love you.”"  दूसरी ओर नम्रता ने एक इमोशनल नोट भी पोस्ट किया और मैसेज में लिखा है, गौतम की इस दुनिया में एंट्री ने हमारी जिंदगी को पूरी तरह से बदल दिया है. वह हमें हमारे जीवन में ' पहली बार माता पिता ' बनने की ख़ुशी लेकर आया. आज वह 14 वर्ष के पूरे हो चुके है.  हर साल वह केवल प्यार और खुशी के साथ ढेर सारा प्यार और इसी तरह से माता पिता का गौरव बढ़ाते रहो लव यूं बेटा."
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Namrata Shirodkar (@namratashirodkar) on

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो महेश बाबू को आखिरी बार ब्लॉकबस्टर फिल्म सारिका नीकेवरू में देखा गया था जिसका निर्देशन अनिल रविपुड़ी ने किया था और महिला लीड के रोल में रश्मिका मंदन्ना भी थीं.  महेश बाबू भी एक राजामौली निर्देशन में नजर आने वाले है, और ऐसा पहली बार होगा कि महेश बाबू और राजामौली दोनों ही एक साथ काम कर रहे हैं, और प्रशंसकों को फिल्म के लिए बहुत ज्यादा उम्मीदें हैं.

तेलंगाना में सामने आए 1873 नये मामले, आंध्र प्रदेश में टूटते जा रहे हैं रिकॉर्ड

'साहो' के एक वर्ष पूर्ण होने पर प्रभास और श्रद्धा ने इस तरह जाहिर की ख़ुशी

एक बार फिर शॉर्ट्स और टी-शर्ट में नज़र आए विजय और सुदीप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -