एक बार फिर शॉर्ट्स और टी-शर्ट में नज़र आए विजय और सुदीप
एक बार फिर शॉर्ट्स और टी-शर्ट में नज़र आए विजय और सुदीप
Share:

साउथ स्टार विजय देवरकोंडा जब भी सार्वजनिक रूप से प्रस्तुति देते हैं तो सुर्खियों में आने में कभी असफल नहीं होते. और इस बार भी वह अपने लुक और जिम की ख़बरों को लेकर चर्चाओं का विषय बन गए है, और अब ऐसा लग रहा है कि सुदीप किशन भी इस क्लब में शामिल हो गए हैं. जब हम विजय देवरकोंडा को बहुत बार देख रहे हैं, आज, सुदीप एथलेटिक में भी देखा गया था क्योंकि उसने जिम से बाहर कदम रखा था. दोनों को फेस मास्क पहने देखा गया और वे दोनों लंबे बालों में स्पॉट हुए है.

विजय देवरकोंडा शॉर्ट्स में दिखे, वहीं सुदीप पसीने से तर बतर दिखे. खैर, ऐसा लग रहा है कि दोनों कलाकार शूटिंग को फिर से शुरू करने के लिए तैयार हो रहे हैं. इस बीच, यह बताया गया कि विजय अपनी आगामी फिल्म फाइटर में सिक्स पैक के साथ नजर आएंगे. वह कथित तौर पर मिश्रित मार्शल आर्ट के लिए प्रशिक्षित भी हो रहे हैं.

इस बीच, काम के मोर्चे पर, अर्जुन रेड्डी स्टार को आखिरी बार वर्ल्ड फेमस लव में देखा गया था. कृति माधव के निर्देशन में बनी इस फिल्म में राशी खन्ना, ऐश्वर्या राजेश, कैथरीन ट्रसा और इजाबेल लीते भी प्रमुख भूमिकाओं में थीं. केए वल्लभ द्वारा क्रिएटिव कमर्शियल के बैनर तले वर्ल्ड फेमस लवर का निर्माण किया गया था. राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता संगीतकार गोपी सुंदर ने फिल्म के लिए संगीत तैयार किया. विजय अगली बार एक्शन फिल्म फाइटर में पुरी जगन्नाथ के साथ दिखाई देंगे. फिल्म में अनन्या पांडे भी हैं. दूसरी ओर, सुंदरदीप ने पिछले साल उत्पादन में वृद्धि की है. अभिनेता का आगामी उत्पादन A1 एक्सप्रेस है, जो उसके दूसरे उत्पादन को चिह्नित करेगा.

प्रभास की इस फिल्म को हुए एक साल पूरे

बॉलीवुड से लेकर तमिल तक अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रही ऋचा

इस तरह से शुरू हुई थी जमुना की एक्टिंग लाइफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -