'साहो' के एक वर्ष पूर्ण होने पर प्रभास और श्रद्धा ने इस तरह जाहिर की ख़ुशी
'साहो' के एक वर्ष पूर्ण होने पर प्रभास और श्रद्धा ने इस तरह जाहिर की ख़ुशी
Share:

दक्षिण फिल्म अभिनेता प्रभास सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहते हैं. वह प्रशंसक से जुड़े रहने के लिए अक्सर विशेष फोटोज तथा वीडियो शेयर करते रहते हैं. प्रभास आज बीते वर्ष आई अपनी फिल्म साहो के एक वर्ष पूर्ण होने का जश्न मना रहे हैं. साहो के एक वर्ष पूर्ण होने पर प्रभास ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी खुशी व्यक्त की है.

प्रभास ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर साहो से जुड़ी अपनी एक फोटो तथा वीडियो शेयर किया है. फोटो में प्रभास मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं, जबकि वीडियो में मूवी साहो का ट्रेलर है. वीडियो में साहो फिल्म के सभी विशेष और एक्शन सीन दिखाई दे रहे हैं. फोटो तथा वीडियो के पोस्ट के माध्यम से प्रभास ने प्रशंसक तथा साहो की टीम का शुक्रिया अदा किया है. प्रभास ने अपनी फोटो के पोस्ट में लिखा, 'प्यार तथा समर्थन के लिए मेरे सभी प्रशंसकों और साहो की टीम का शुक्रिया'. सोशल मीडिया पर प्रभास की फोटो तथा वीडियो रफ़्तार से वायरल हो रहे हैं. वहीं इस मूवी की एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने भी साहो के एक वर्ष पूर्ण होने पर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है. 

श्रद्धा कपूर भी बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में से एक हैं, जो सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं. उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर सोहा फिल्म से जुड़ी अपनी दो फोटो शेयर की हैं. एक फोटो में श्रद्धा कपूर प्रभास के साथ वहीं दूसरी फोटो में साहो के डायरेक्टर सुजीत के साथ दिखाई दे रहे हैं. अपने पोस्ट में उन्होंने लिखा #1YearOfSaaho. इसी के साथ उन्होंने इस फिल्म के एक वर्ष पुरे होने की ख़ुशी जाहिर की है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#1YearOfSaaho ???? @actorprabhas @sujeethsign

A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor) on

एक बार फिर शॉर्ट्स और टी-शर्ट में नज़र आए विजय और सुदीप

फिल्म के सेट से फिर वायरल हुई महेश बाबू की तस्वीर

स्टाइलिश लुक में एयरपोर्ट पर नज़र आए विजय देवरकोंडा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -