कंगना के साथ अब तापसी ने भी की मांग, सुशांत सिंह के केस में पूरी हो जांच
कंगना के साथ अब तापसी ने भी की मांग, सुशांत सिंह के केस में पूरी हो जांच
Share:

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से ही सोशल मीडिया पर नेपोटिज़्म, मेंटल हेल्थ, फेवरेटिज़्म को लेकर तरह-तरह की बहस चल रही है. इस बहस में आम यूजर्स के पश्चात् अब सेलेब्स भी खुलकर सामने आ रहे हैं और इसी कारण एक्ट्रेस कंगना रनोट और एक्ट्रेस तापसी पन्नू एक-दूसरे पर लग रहे आरोपों की वजह से आमने सामने हैं. वहीं, इस बीच बॉलीवुड भी दो धड़े में बंटता हुआ दिख रहा है, क्योंकि कुछ लोग तापसी का साथ दे रहे हैं तो कुछ कंगना रनोट की हां में हा मिला रहे हैं. 

वही तापसी पन्नू ने इस बहस को लेकर बहुत ट्वीट कर चुकी हैं, और कंगना रनोट के पुराने बयानों को लेकर भी उनपर दोष लगा रही हैं. इसी बीच, तापसी पन्नू पर कई फैंस सवाल खड़े कर रहे हैं कि एक्ट्रेस ने अभी तक सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के केस में सीबीआई जांच आदि की मांग क्यों नहीं की, और एक्ट्रेस केवल एक ट्रिब्यूट पोस्ट तक सीमित हैं. तत्पश्चात, एक्ट्रेस ने पुराने न्यूज आर्टिकल के स्क्रीनशॉट साझा करते हुए लिखा है, कि सुशांत सिंह के केस में सीबीआई, एफबीआई, पुलिस सभी को जांच करनी बाहर जरुरी है, और यह भी जानकारी मिलना चाहिए कि आखिर जिया खान से लेकर सुशांत सिंह मामले में आत्महत्या की वजह कैसे बदल सकती हैं.

दरअसल, तापसी पन्नू ने जो आर्टिकल साझा किया है, उसमें जिया खान के समय कंगना रनोट की तरफ से दिया गया एक बयान है. इसमें कंगना डिप्रेशन को लेकर बात कर रही हैं, 'डिप्रेशन केवल एक बीमारी है और उसे एक बीमारी के प्रकार ही ट्रिट किया जाना चाहिए. जब कोई इंसान यह कदम उठाता है तो उसे इससे जोड़ना ठीक नहीं है. डिप्रेशन किसी भी चीज से हो सकता है.' वही इस आर्टिकल को साझा करते हुए तापसी ने लिखा, 'पुलिस, सीबीआई, एफबीआई और वो सभी एजेंसी जांच प्रारम्भ करें, जो सच सामने लाने में सहायता कर सकती हैं. इसी के साथ अब सुशांत सिंह को न्याय दिलाने के लिए तापसी भी आगे आ गई है.

जल्द ही सिनेमा घरों में दस्तक देंगी अक्षय कुमार की ये दो बड़ी फिल्में

तापसी पन्नू ने शेयर किया अपना 'डरावना' अनुभव

सुशांत सुसाइड केस : इन सितारों ने किया सुशांत का समर्थन, बॉलीवुड-नेपोटिज्म पर जमकर निकाली भड़ास

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -