सुशांत सुसाइड केस : इन सितारों ने किया सुशांत का समर्थन, बॉलीवुड-नेपोटिज्म पर जमकर निकाली भड़ास
सुशांत सुसाइड केस : इन सितारों ने किया सुशांत का समर्थन, बॉलीवुड-नेपोटिज्म पर जमकर निकाली भड़ास
Share:

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म यानी कि भाई-भतीजावाद का मुद्दा ख़ूब जोर पकड़ रहा है। कई बॉलीवुड कलाकार खुलकर नेपोटिज्म के बारे में बात कर चुके हैं और उन्होंने इसका विरोध भी किया है। तो आइए जानते हैं आज ऐसे ही कलाकारों के बारे में। साथ ही जानते हैं कि बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर उन्होंने क्या कहा है ?

कंगना रनौत 

बॉलीवुड में व्याप्त भाई-भतीजावाद को खदेड़ने का काम सही ढंग से कंगना रनौत करती है। सुशांत की मौत के बाद कंगना ने बॉलीवुड माफ़ियाओं और नेपोटिज्म को सुशांत की मौत का जिम्मेदार बताया था। कंगना कह चुकी है कि सुशांत को यह डर था कि उन्हें बॉलीवुड से बाहर कर दिया जाएगा। 

पायल रोहतगी 

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल पायल रोहतगी भी अपने बयानों को लेकर आए दिन सुर्ख़ियों में रहती है। वे भी अब तक कई बार सुशांत की मौत के लिए बॉलीवुड में व्याप्त भाई-भतीजावाद और बॉलीवुड माफ़ियाओं के ख़िलाफ़ बोल चुकी है। उनका भी मानना है कि सुशांत की आत्महत्या नहीं हुई थी, बल्कि यह एक प्लान्ड मर्डर था। 

शेखर सुमन

अभिनेता शेखर सुमन ने भी सुशांत का समर्थन किया था और वे सुशांत के निधन के बाद उनके पटना स्थित घर भी गए थे, साथ ही उन्होंने CBI जांच की मांग भी की थी। बॉलीवुड और नेपोटिज्म पर हमलावर होते हुए उन्होंने कहा था कि, इंडस्ट्री में कुछ लोगों की एक गैंग है और ये लोग सुशांत जैसे यंग टैलेंट को खोखला बनाने का काम करते हैं। 

धर्मेंद्र देओल 

सुशांत सिंह की मौत पर हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र के भी आंसू छलक पड़ें थे। सोशल मीडिया के माध्यम से धर्मेंद्र ने लिखा था, 'प्यारे सुशांत, ना फिल्म देखी ना कभी तुमसे मिला..पर तुम्हारे अचानक चले जाने से बड़ा सदमा लगा। यह प्यारी खूबसूरत फिल्मी दुनिया बेहद क्रूर है। मैं तुम्हारा असहनीय कष्ट महसूस कर रहा हूं। मैं आपके परिवार और दोस्तों का दुख समझ सकता हूं। 

शेखर कपूर 

बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक शेखर कपूर ने भी सुशांत की मौत पर दुःख जताया था। शेखर ने सुशांत की मौत के बाद अपने ट्वीट में लिखा था कि, मुझे पता है कि तुम किस दर्द का सामना कर रहे थे। मुझे उन लोगों के बारे में भी पता है जो तुम्हें लगातार नीचा दिखाने की कोशिश कर रहे थे और जिनसे लड़ते हुए तुम मेरे कंधे पर सिर रखकर रोते थे। काश बीते 6 महीनों में मैं तुम्हारे साथ रहता। काश तुम मेरे पास आते। जो तुम्हारे साथ है वो उनके कर्म हैं। इसमें तुम्हारी कोई गलती नहीं है। 

अभय देओल 

सुशांत की मौत के बाद अभिनेता अभय देओल ने भी भाई-भतीजावाद पर अपनी बात रखीं थी। उन्होंने यह माना था कि, बॉलीवुड में ख़ेमेबाज़ी कई सालों से नहीं, बल्कि कई दशकों से चली आ रही है, हालांकि कोई भी इसके ख़िलाफ़ खड़े होने के बारे में सोचता नहीं है, बल्कि सभी लोग इसमें सम्मिलित होने के लिए तैयार हो जाते हैं, ऐसा इसलिए क्योंकि वे जानते हैं कि तभी तो वे वो इससे बच पाएंगे। 

रणवीर शौरी

अभिनेता रणवीर शौरी को भी सुशांत सिंह राजपूत की मौत से गहरा सदमा लगा था। उन्होंने नेपोटिज्म को लेकर कहा था कि मुंबई में कुछ मठाधीशों ने खुद को बॉलीवुड का चौकीदार बना लिया है जो सिर्फ अपनों का ही ख्याल रखते हैं। 

 

 

 

आनंद बख्शी : घर से भागकर मुंबई पहुंचा यह महान गीतकार, लिख डालें 4 हजार से अधिक गाने

सुशांत के डुप्लीकेट ने मचाई सोशल मीडिया पर धूम, फैंस ने पूछा- 'बायोपिक में आओगे...'

नेपोटिज्म: साफ़ नहीं है अमिताभ का दामन, कादर खान के वीडियो ने खोली पोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -