तापसी पन्नू ने शेयर किया अपना 'डरावना' अनुभव
तापसी पन्नू ने शेयर किया अपना 'डरावना' अनुभव
Share:

आये दिन बॉलीवुड के कई स्टार्स अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते है. वही इनमे से एक है तापसी पन्नू, बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू सोशल मीडिया पर बेहद सक्रीय रहती हैं. तापसी अक्सर अपनी मूवी और लाइफ से जुड़ी बातें इंस्टाग्राम के माध्यम से अपने फैंस के साथ साझा करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम के माध्यम से अपने एक डर का खुलासा किया है. एक्ट्रेस ने एक हादसे के बारे में जिक्र करते हुए बताया है कि उन्हें स्वीमिंग से बेहद डर लगता था. तापसी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो साझा की जिसमें वो स्वीमिंग पूल में नज़र आ रही हैं.

वही फोटो साझा करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘वो दिन थे....ये उस समय की तस्वीर है जब मैं एक एड के लिए शूट कर रही थी. स्वीमिंग पूल में जाना मेरे लिए एक फन था, परन्तु हमेशा ऐसा नहीं रहा. जब मैं छोटी बच्ची थी तब मेरे साथ स्वीमिंग पूल में एक भयानक हादसा हुआ था. उस समय मैं डूबने से बची थी. इसके बाद से मुझे स्वीगिंग सीखने से बहुत डर लगने लगा था. 9 वर्ष पूर्व आखिरकार मैंने अपने डर पर काबू पाया और स्वीमिंग सीखी. मुझे याद है जब मैंने बच्चों के साथ स्वीमिंग सीखी थी. तब मुझे ये महसूस हुआ था, कि सीखने की कोई उम्र नहीं होती है. शायद मेरे अंदर का वो बच्चा अभी भी जिंदा है’. इसके साथ ही उन्होंने अपनी ज़िंदगी का एक डर अपने फैंस के साथ शेयर किया.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि तापसी अपनी फिल्मों के अलावा बेबाकी से बोलने के लिए भी चर्चा में रहती हैं. फिलहाल तापसी, कंगना से वॉर को लेकर चर्चा में हैं. कंगना ने सुशांत सिंह कि मौत को लेकर कई के नाम पर निशाना साधा है. इसके साथ ही उन्होंने तापसी पर भी अपना वॉर किया है. तापसी ने भी कंगना के इस आरोप पर करारा जवाब दिया है. बता दे कि दोनों एक्ट्रेस बेबाकी से बोलने के लिए चर्चा में रहती है. दोनों ही अपने इस अंदाज़ के कारण अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है.

लंदन जाने के बाद सोनम कपूर को यूजर्स ने किया ट्रोल

आनंद बख्शी : घर से भागकर मुंबई पहुंचा यह महान गीतकार, लिख डालें 4 हजार से अधिक गाने

कंगना रनोट के आरोपों के बाद आलिया ने शेयर किया गुप्त पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -