जल्द ही सिनेमा घरों में दस्तक देंगी अक्षय कुमार की ये दो बड़ी फिल्में
जल्द ही सिनेमा घरों में दस्तक देंगी अक्षय कुमार की ये दो बड़ी फिल्में
Share:

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर अक्षय कुमार अपनी अक्सर फिटनेस को लेकर बेहद चर्चा में रहते है. वही वे फिल्म, या फिल्म बिजनेस की वजह से ही नहीं, बल्कि तेजी से फिल्म रिलीज करने के लिए भी जाने जाते हैं. अक्षय कुमार प्रत्येक वर्ष अन्य एक्टर्स कि तुलना में बहुत अधिक फिल्में रिलीज कर देते हैं. वही इस वर्ष COVID-19 के चलते जारी किये गए लॉकडाउन की वजह से फिल्म इंडस्ट्री के लोगों के शूटिंग और फिल्म रिलीज का पूरा शेड्यूल डगमगा गया है. अभी भी कई फिल्में रिलीज नहीं हुई हैं, जो बनकर पूरी तैयार हैं, और कोरोना के कारण निरंतर फिल्म रिलीज डेट आगे बढ़ती जा रही है.

वही 2020 आधा समाप्त हो चुका है, और अभी सिनेमाघर आरम्भ होने को लेकर भी अभी कोई निश्चित डेट सामने नहीं आई है. हालांकि, इसके बावजूद भी अक्षय कुमार दो फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब और सूर्यवंशी रिलीज करने को तैयार हैं. इन फिल्मों के रिलीज के साथ-साथ अक्षय कुमार तीन फिल्मों की शूटिंग भी शुरू करने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय कुमार अगस्त से अपनी आने वाली फिल्म बेलबॉटम की शूटिंग प्रारम्भ करने वाले हैं. यदि फिल्म की शूटिंग आरम्भ हो जाती है, तो यह बॉलीवुड की ऐसी मूवी होगी, जो COVID-19 महामारी कि इस स्थिति में फ्लोर पर जा रही है.

इसके साथ ही अभी फिल्म के उन सीन्स को शूट नहीं किया जाएगा, जिनमें अधिक लोगों की जरुरत हो. साथ-साथ फिल्म का एक शेड्यूल स्कॉटलैंड का भी है, जहां कुछ सीन शूट किए जाएंगे. फिल्म की शूटिंग का शेड्यूल वर्तमान स्थिति को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है. यदि शूटिंग शेड्यूल के मुताबिक, शूटिंग होती है तो अक्षय कुमार सितंबर तक अपनी फिल्म की शूटिंग समाप्त कर देंगे. अब अक्षय कुमार के सभी फैंस को उनकी आने वाली फिल्मो का बेसब्री से इंतजार है. अब देखना ये है, कि उनकी फिल्मे कितना धमाल करती है.

लंदन जाने के बाद सोनम कपूर को यूजर्स ने किया ट्रोल

आनंद बख्शी : घर से भागकर मुंबई पहुंचा यह महान गीतकार, लिख डालें 4 हजार से अधिक गाने

कंगना रनोट के आरोपों के बाद आलिया ने शेयर किया गुप्त पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -