संजय मिश्रा की 'कामयाब' के प्रीमियर पर लगा सितारों का जमावड़ा, जमकर सराही गई फिल्म
संजय मिश्रा की 'कामयाब' के प्रीमियर पर लगा सितारों का जमावड़ा, जमकर सराही गई फिल्म
Share:

मुंबई: वैश्विक स्तर पर प्रशंसित फिल्म "कामयाब" के भव्य प्रीमियर के दिन थिएटर में सितारों का हुजूम देखने मिला। करैक्टर अभिनेताओं के संघर्ष को हाईलाइट करती मूवी "कामयाब" सभी कलाकारों को ट्रिब्यूट है, जो इस बात पर प्रकाश डालती है कि कैसे ये कलाकार फिल्म उद्योग की मुख्य कड़ी होते हैं।

फिल्म की पूरी स्टार कास्ट से ले कर क्रू जिसमें डायरेक्टर हार्दिक मेहता, संजय मिश्रा, दीपक डोबरियाल और ईशा तलवार समेत बॉलीवुड इंडस्ट्री यहां संजय मिश्रा की फिल्म कामयाब का समर्थन करते हुए दिखाई दी। अभिनेता अर्जुन कपूर, राजकुमार राव, चित्रांगदा सिंह रजत कपूर, ऐली अवराम, गौरव गेरा, अमोल पाराशर, मिथिला पालकर, भुवन बम, मियांग चंग, सीमा पाहवा जैसी प्रमुख फ़िल्मी हस्तियां प्रीमियर देखने के लिए पहुंची थी। "कामयाब" को बेहतरीन समीक्षा मिल रही है और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर विभिन्न अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोहों में भी फ़िल्म को प्रदर्शित किया गया है।

दिलचस्प बात यह है कि संजय मिश्रा ने शाहरुख खान की फिल्म 'ओह डार्लिंग ये है इंडिया' के साथ पदार्पण किया था और अब शाहरुख ने संजय की फिल्म के लिए प्रीमियर का आयोजन किया है, जो संजय के लिए सबसे अहम् उपलब्धि थी और सभी के लिए गर्व का क्षण था। यह इस तथ्य का भी प्रमाण है कि कड़ी मेहनत, समर्पण और प्रतिभा किसी भी सपने को हकीकत में बदल सकती है। 

धीरे-धीरे आगे बढ़ रही आयुष्मान की शुभ मंगल ज्यादा सावधान, ये रहा 12वें दिन का कलेक्शन

तापसी की 'थप्पड़' के बॉक्स ऑफिस पर 5 दिन पूरे, यहाँ जानें नेट कलेक्शन

हमेशा के लिए बंद हो रहे जापानी थिएटर ने लास्ट शो में दिखाई "3 इडियट्स", रहा हॉउसफुल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -