एक आम लड़का है तापसी पन्नू का बॉयफ्रेंड, बच्चे पैदा करने के लिए करेंगी शादी!
एक आम लड़का है तापसी पन्नू का बॉयफ्रेंड, बच्चे पैदा करने के लिए करेंगी शादी!
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू को इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है वह बी-टाउन की पॉपुलर एक्ट्रेसेज में से एक बन चुकीं हैं. ऐसे में बीते महीने ही उनकी फिल्म मिशन मंगल रिलीज हुई थी और यह फिल्म सुपरहिट रही. वहीं सभी ने उनकी इस फिल्म की तारीफ की. इसी के साथ तापसी को उनके एक्सपेरिमेंटल सिनेमा के लिए जाना जाता है क्योंकि वह रेगुलर फिल्मों से अलग मूवीज करती हैं. इसी के साथ अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर तापसी काफी ओपन हैं, लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में किसी को ज्यादा नहीं पता है. अब हाल ही में तापसी ने अपनी लव लाइफ को लेकर कुछ बातें बताई है.

हाल ही में दिए गये एक इंटरव्यू के दौरान तापसी ने कहा, '' मैं शादीशुदा नहीं हूं और ऐसे लोग जो मेरी जिंदगी में असल में दिलचस्पी रखते हैं, न कि सिर्फ गॉसिप कॉलम बनाना चाहते हैं, इसके बारे में जानते हैं. मेरी लाइफ जो भी शख्स हैं, वे उस प्रोफेशन में नहीं हैं जहां लोग उनके बारे में ज्यादा उत्सुक हों. वे एक्टर या क्रिकेटर नहीं हैं. यहां तक कि वे इसके आसपास के भी नहीं हैं.''

उसके बाद तापसी ने शादी को लेकर कहा कि, ''जब मुझे बच्चे चाहिए होंगे, तभी मैं शादी करूंगी. मुझे बहुत बड़ी शादी नहीं चाहिए. ये करीबी दोस्तों और परिवार के साथ एक दिन की शादी होगी. ये कई दिन की चीजें बहुत थकाने वाली हैं.'' अब बात करें वर्क फ्रंट की तो तापसी बदला, गेम ओवर और मिशन मंगल के बाद अब कई नई फिल्मों में नजर आने वाली हैं जो बहुत कॉमेडी और डिफरेंट से भरी हुईं हैं. वह जल्द ही सांड की आंख फिल्म में नजर आने वाली हैं और इसके अलावा वह रश्मी रॉकेट और थप्पड़ जैसी फिल्म में दिखाई देंगी.

ट्विंकल ने अपने खिलाड़ी पति के जन्मदिन को इस तरह बनाया खास, शेयर की फोटो

अगली फिल्म से सामने आया तापसी का लुक, ऐसा रहेगा लिबास

Dil Dariyan song : रिलीज़ हुआ प्रस्थानम का नया गाना, दिखी अली अमायरा की लव स्टोरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -