Dil Dariyan song : रिलीज़ हुआ प्रस्थानम का नया गाना, दिखी अली अमायरा की लव स्टोरी
Dil Dariyan song : रिलीज़ हुआ प्रस्थानम का नया गाना, दिखी अली अमायरा की लव स्टोरी
Share:

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त, जैकी श्रॉफ, मनीषा कोइराला और अली फजल की फिल्म 'प्रस्थानम' का नया सॉन्ग 'दिल दरिया' रिलीज हुआ है. बीतय दिन इसका टीज़र रिलीज़ हुआ था अब इसका गाना सामने आ चुका है. प्रस्थानम का नया गाना दिल दरियां एक रोमांटिक सॉन्ग है जो कि अली फजल और अमायरा दस्तूर पर फिल्माया गया है. इससे पहले प्रस्थानम का दिल बेवड़ा सॉन्ग रिलीज किया गया था, जो कि अभी भी यूट्यूब पर बवाल मचा रहा है. सुनते हैं इस फिल्म का दूसरा गाना.

बता दें प्रस्थानम का पहला गाना दिल बेवड़ा गाने में बॉलीवुड के मशहूर सिंह मीका सिंह ने अपनी में गाया है. जिसे काफी पसंद किया गया था. फिल्म प्रस्थानम का ट्रेलर भी पहले ही रिलीज किया जा चुका है. बता दें, प्रस्थानम एक शानदार पॉलिटिकल ड्रामा मूवी है. फिल्म प्रस्थानम में संजय दत्त एक बाहुबली नेता के रोल में नजर आ रहे हैं. वहीं जैकी श्रॉफ एक गैंगस्टर की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं. ये एक रोमांटिक गाना है जिसे अमायरा दस्तूर और अली फज़ल पर फिल्माया गया है. यहना देखें वीडियो. 

संजय दत्त, मनीषा कोइराला और जैकी श्रॉफ की फिल्म प्रस्थानम में गंदी राजनीति के साथ-साथ परिवारवाद देखने को मिलने वाला है. फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद ये कहना बिलकुल भी गलत नहीं होगा कि दर्शको को आखिरी तक सीट से बांधे रहने में कामयाब साबित होगी. यानि फिल्म की कहानी पूरी राजीनीति पर आधारित है. बता दें कि संजय दत्त की फिल्म प्रस्थानम 20 सितंबर को रिलीज होने जा रही है.फिल्म प्रस्थानम में चंकी पांडे बेहद दमदार विलेन के रोल में नजऱ आएंगे जो कि संजय दत्त और चंकी पांडे की चुनौती देते दिखेंगे. 

प्रस्थानम के पहले गाने 'दिल दरिया' का टीज़र रिलीज़

तो इस कारण अमायरा को बनना पड़ा ई-रिक्शा ड्राइवर, जानें क्या बोली..

पिता सुनील दत्त की बायोपिक पर संजय दत्त ने दी ये जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -