ट्विंकल ने अपने खिलाड़ी पति के जन्मदिन को इस तरह बनाया खास, शेयर की फोटो
ट्विंकल ने अपने खिलाड़ी पति के जन्मदिन को इस तरह बनाया खास, शेयर की फोटो
Share:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार का 9 सितंबर को जन्मदिन था, और वे पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) और बेटी नितारा (Nitara) के साथ लंदन में छुट्टियों पर हैं. उन्हें जन्मदिन पर सभी सितारों ने और उनके चाहने वालों ने उन्हें विश किया है. एक्ट्रेस और अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो डाली है, जिसमें अक्षय कुमार, नितारा और वे खुद नजर आ रही हैं. लंदन में सभी ने अक्षय के जन्मदिन पर जमकरमस्ति की है और खूब एन्जॉय भी किया है. 

अक्षय कुमार सोमवार को 52 साल के हुए हैं, और इस मौके पर उन्होंने एक फोटो भी डाली है, जिसमें उनका फिट अंदाज दिख रहा है. इसके अलावा ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार के जन्मदिन पर रोपवे पर चलते हुए फोटो डाली है. आप देख सकते हैं कि ट्विंकल खन्ना खतरनाक स्टंट करती दिखाई दे रही हैं. ट्विंकल ने इंस्टाग्राम पर इस पोस्ट के साथ लिखा है 'कई रोमांचों से भरा जन्मदिन...' आप देख सकते हैं इस फोटो में ट्विंकल खन्ना इस फोटो में रस्सियों पर चलती नजर आ रही हैं. यहां देखें तस्वीर. 

अब पति उनके खिलाड़ी है तो उनका भी कुछ स्पेशल करना तो बनता है. इसी के बाद अक्षय कुमार की ये फैमिली फोटो खूब वायरल हो रही है. फैंस इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं. बता दें, अक्षय ने अपने जन्मदिन पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें लिखा था 'जो हम खाते हैं, वैसे बनते हैं...प्रकृति के साथ चलें...उत्पादों की शरण में न जाएं...अपने शरीर के प्रति ईमानदार रहें और यह भी सही से आपके साथ चलेंगे...मेरा यकीन करें, मैं दो बच्चों का बाप हूं. एक ही जिंदगी है, इसे सही से जिएं.'  

जन्मदिन पर अक्षय की इस फिल्म का नाम बदला, जानें क्या हुआ..

अपने बच्चों की ये बात तोड़ देती है अक्षय का दिल..

52 साल के हुए 'खिलाड़ी', क्रिकेट-बॉलीवुड जगत से मिलीं शुभकामनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -