सफलता व असफलता दोनों का अनुभव कर रही हूँ....
सफलता व असफलता दोनों का अनुभव कर रही हूँ....
Share:

अभिनेत्री तापसी पन्नू जिनकी फिल्म 'नाम शबाना' व 'रनिंग शादी डॉट कॉम' अभी भी सुर्खियों में चल रही है. फिल्म के लिए वैसे हमारी तापसी भी काफी उत्साहित है. गौरतलब है की इससे पहले तापसी हमे अपनी पूर्व की फिल्म 'पिंक' में भी अपने  शानदार अभिनय के चलते नजर आ चुकी है व फिल्म में तापसी ने महानायक अमिताभ बच्चन के साथ में काम किया था.

अब एक बार फिर से हमारी तापसी अपने बयानों के चलते सुर्खियों में है. जी हाँ, खबर के मुताबिक साउथ के साथ ही बॉलिवुड में भी सफलता का स्वाद चखने के बावजूद अभिनेत्री तापसी पन्नू ने कहा कि उन्हें पता है कि फिल्म जगत में समीकरण बनते-बिगडते रहते हैं और हर शुक्रवार को बदल जाते हैं. अब तापसी अपनी आगामी फिल्म 'नाम शबाना' में मुख्य किरदार निभा रही हैं.

तापसी ने 'पिंक' के बाद अपने जिंदगी में आए बदलाव को लेकर कहा, 'मैंने दक्षिण में काफी उतार चढ़ाव देखे जिसके बाद यह सब कुछ हुआ.' उन्होंने कहा, 'मुझे पता है कि कैसा है लगता जब आप रातों रात स्टार बन जाते हैं और क्या होता है जब आपकी फिल्म नहीं चलती. मैंने दोनों ही चीजें देखी हैं इसलिए मैं अब उस अनुभव का इस्तेमाल कर रही हूं. मैं सफलता और असफलता दोनों को अच्छे से लेने की कोशिश कर रही हूं.' तापसी को अपनी यह दोनों ही फिल्मो का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है. 

'रनिंग शादी डॉट कॉम' पर संकट के बादल....

जल्द आने वाला है बेबी का सीक्वल

फिल्म में तापसी के एक्शन सीन की भी भरमार....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -